×

Ayodhya News: क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी पूर्व निरीक्षक कार्यालय तहसील बीकापुरके सप्लाई इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर की तानाशाही से फरियादी परेशान

gf

Ayodhya News: क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी पूर्व निरीक्षक कार्यालय तहसील बीकापुरके सप्लाई इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर की तानाशाही से फरियादी परेशान
 


आपूर्ति कार्यालय तहसील बीकापुर क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी पूर्ति निरीक्षक कार्यालय तहसील बीकापुर जिनका जनसुनवाई समय 10:00 बजे से 12:00 बजे तक निर्धारित किया गया है क्षेत्रीय भ्रमण निरीक्षण जांच का समय 12:00 बजे बाद का नियत है किंतु 10:30 बजे तक आज दिनांक 13 जनवरी 2024 को अभी तक चैनल में ताला लटक रहा है ना कोई कर्मचारी दिख रहा है ना किसी अधिकारी का कोई खौफ दिख रहा है मनमर्जी कार्यालय चलाया जा रहा है।

यहां तक कि हमारे स्थानीय संवाददाता ने बताया कि बीकापुर आपूर्ति कार्यालय का अधिकांश कार्य इसी तरह चलता है। उच्च अधिकारियों महोदय से अनुरोध है कि पब्लिक को परेशान ना करें उनकी समस्याओं का निस्तारण करें तथा समय से उपस्थित न होने वाले अधिकारियों के विरुद्ध भी संबंधित कार्रवाई करने का कष्ट करें।

संजय तिवारी लुत्फाबाद बछौली, सुमन यादव कोदैला, तथा सचिन तिवारी, विनोद तिवारी, आदि ग्रामीण ठिठुरती ठंड में आपूर्ति कार्यालय बीकापुर के बरामदे में बैठे अधिकारियों का इंतजार कर रहे हैं।

vfb

भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा को लाघते हुए नवागत सप्लाई इंस्पेक्टर महोदय बीकापुर तहसील के बड़े साहब बन गए हैं उन्हें जनता जनार्दन से कोई मतलब नहीं है जब इच्छाएं जब इच्छा जाए लोग राशन कार्ड बनवाने के लिए परेशान है कुछ लोग राशन कार्ड में नाम बढ़ाने के लिए परेशान है ऑनलाइन महीने भर करने के बाद भी लगातार दौड़ा जाता रहता है। सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि राशन कार्ड में नाम बनवाना हो या राशन कार्ड बनवाना हो तो उसे हिसाब से इस कार्यालय में सुविधा शुल्क देने की भी व्यवस्था को दलालों द्वारा कराई गई है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story