×

Ayodhya News: रामभक्तों ने पहले दिन राम मंदिर में दिल खोलकर किया दान आंकड़े के मुताबिक पहले दिन राम भक्तों ने मंदिर में 3 करोड़ 17 लाख रुपये के दान

ss

Ayodhya News: रामभक्तों ने पहले दिन राम मंदिर में दिल खोलकर किया दान आंकड़े के मुताबिक पहले दिन राम भक्तों ने मंदिर में 3 करोड़ 17 लाख रुपये के दान

राम भक्त सिर्फ रामलला के दर्शन ही नहीं कर रहे हैं, दिल खोलकर दान भी कर रहे हैं। दान देने में राम भक्तों ने सबको पीछे छोड़ दिया है। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल मिश्रा के मुताबिक दान के लिए मंदिर में दस काउंटर खोले गए हैं जहां भक्त ऑनलाइन दान कर सकते हैं।

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन हो चुका है और भगवान राम अपने बाल स्वरूप में मंदिर के गर्भगृह में स्थापित किए जा चुके हैं। मंदिर के उद्घाटन के अगले दिन राम भक्तों की भीड़ रामलला के दर्शन को किस तरह उमड़ पड़ी थी जिसे काबू करने में पुलिस-प्रशासन के पसीने छूट गए थे।

लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक्शन में आने के बाद दूसरे दिन ही रामभक्तों की भीड़ कंट्रोल में आ गई। लोग कतार में रामलला के दर्शन करने लगे और आज तीसरे दिन भी वही सिलसिला जारी है। लोग बहुत आराम से जय श्रीराम के नारे लगाते हुए मंदिर के अंदर जा रहे हैं और रामलला के दर्शन कर रहे हैं।आपको बता दें कि राम भक्त सिर्फ रामलला के दर्शन ही नहीं कर रहे हैं, दिल खोलकर दान भी कर रहे हैं।

दान देने में राम भक्तों ने सबको पीछे छोड़ दिया है। रामभक्तों ने पहले दिन राम मंदिर में दिल खोलकर दान किया है इतना कि पहले ही दिन रामलला करोड़पति बन गए।

मंदिर की तरफ से जारी आंकड़े के मुताबिक पहले दिन राम भक्तों ने मंदिर में 3 करोड़ 17 लाख रुपये के दान किए। राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी अनिल मिश्रा के मुताबिक दान के लिए मंदिर में दस काउंटर खोले गए हैं जहां भक्त ऑनलाइन दान कर सकते हैं। पहले ही दिन रामभक्तों ने तीन करोड़ से ज्यादा का दान ऑनलाइन मोड में किया है।

Share this story