×

Ayodhya News: फूला देवी चंद्रधर मिश्र पीजी कॉलेज चन्दौका भीटी का वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न

Ayodhya News: फूला देवी चंद्रधर मिश्र पीजी कॉलेज चन्दौका भीटी का वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न

Ayodhya News: फूला देवी चंद्रधर मिश्र पीजी कॉलेज चन्दौका भीटी का वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न
 

फूला देवी चंद्रधर मिश्र पीजी कॉलेज चन्दौका भीटी अंबेडकर नगर में वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया। अंतर्जनपदीय भव्य मेधा सम्मान समारोह पुरस्कार वितरण एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। आयोजित कार्यक्रम में सम्मान मिलते ही मेंधावियो के चेहरे उठे। समारोह के दौरान छात्र-छात्राओं ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुति करके उपस्थित लोगों का मनमोह लिया। आयोजक ने तीनो जनपदों के गणमान्य  लोगों को अंग वस्त्र के साथ श्री राम की प्रतिमा देकर सम्मानित किया।

शुक्रवार को जनपद की सीमा से सटे फूला देवी चंद्रधर मिश्र पीजी कॉलेज बथुआ चन्दौका अंबेडकर नगर के तत्वाधान में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह का उद्घाटन महाविद्यालय के प्रबंधक मधुसूदन मिश्र उर्फ कल्लू बाबा महाराज ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक मिश्रा व संचालन सुशील तिवारी ने किया।

xszc

समारोह में जनपद अयोध्या अंबेडकर नगर व सुल्तानपुर के दर्जनों कॉलेजो के हाई स्कूल इंटरमीडिएट में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को शील्ड व अगं वस्त्र के अलावा स्मार्टफोन मोबाइल देकर पुरस्कृत किया गया। तो वहीं कॉलेज की छात्र-छात्राएं मानसी दुबे ,अंशिका प्रजापति, उत्कर्ष सिंह, पारुल ,हर्षित दुबे, शिल्पी आदि ने मनमोहक राष्ट्रीय गीत, देश गीत, व झांकी प्रस्तुत कर उपस्थित अतिथियों का मनमोह लिया।

अतिथियों का स्वागत कॉलेज के सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ सुरेश यादव के नेतृत्व में मनोज पांडे ,सालिकराम शुक्ला ,सुरेंद्र पांडे, सुशील तिवारी ,रमन दुबे ,एकता सिंह, पूनम पांडे  अंशुमान दुबे, संतोष दुबे आदि शिक्षक शिक्षकाओ ने फूल मालाओं के साथ बैच लगाकर किया। इस अवसर पर तीनों जनपदों के दर्जनों कॉलेज के प्रबंधक व प्रधानाचार्य के साथ दर्जनो ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्यों के अलावा क्षेत्रीय गणमान्य लोगों को भी अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में जनपद सहित कई अन्य जनपदों के आलाधिकारियों ने भी शिरकत की। साथ ही विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं की भी आमादरफ्त रही। अंत में प्रधानाचार्य डॉक्टर शालू पांडे, संत प्रकाश ने कॉलेज की प्रगति रिपोर्ट भी पेश की। तथा आए हुए अतिथियों के प्रति व्यवस्थापक दीपक मिश्रा ने आभार व्यक्त किया।

Share this story