×

Ayodhya News: अयोध्या में पति ने सो रही पत्नी की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

Ayodhya News: अयोध्या में पति ने सो रही पत्नी की धारदार हथियार से की निर्मम हत्या

अयोध्या। जनपद के रौनाही थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने पत्नी पर सोते समय बर्बरता पूर्वक धारदार हथियार से हमला कर दिया। बुरी तरह घायल पत्नी ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। रौनाही थाना क्षेत्र के पिरखौली ग्राम पंचायत के मजरे हजरत पुरवा निवासी ज्ञानचंद यादव पुत्र छेदीलाल यादव ने मंगलवार रात 12 बजे अपनी पत्नी मालती पर धारदार हथियार से हमला किया।

गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर क्षेत्राधिकारी रूदौली आशीष निगम,थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह, चौकी प्रभारी शेषनाथ सिंह व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।बताया जाता है कि ज्ञानचंद यादव रात को अपनी पत्नी मालती (38 वर्ष), बेटी कोमल व दो बेटे आदित्य, अभय के साथ घर पर सोया हुआ था। इसी बीच ज्ञानचंद यादव उठा और घर में रखे बाके से पत्नी  पर हमलावर हो गया।

मां की बचाओ बचाओ की आवाज सुन उसकी लड़की कोमल यादव बीच बचाव करने पहुंची तो हमलावर ने उस पर भी हमला कर दिया।परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर घायल को सीएचसी के बाद जिला चिकित्सालय ले गये। जहां पर मालती यादव की डाक्टरों ने मृत्यु हो जाने की पुष्टि की। थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह ने बताया हमलावार पकड़ा गया है। प्रथम दृश्या आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक ना होने की बात सामने आ रही है। क्षेत्राधिकारी रुदौली आशीष निगम ने बताया कि आरोपी पर धारा 302, 323 आई पी सी की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर इस सनसनीखेज घटना की पीछे की वजह की जांच की जा रही है।

Share this story