×

Ayodhya News: किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला ट्रैक्टर मार्च किसान नेताओं ने कहा कि यदि किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो फरवरी व मार्च में किया जाएगा महापंचायत

dsfd

Ayodhya News: किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकाला ट्रैक्टर मार्च किसान नेताओं ने कहा कि यदि किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो फरवरी व मार्च में किया जाएगा महापंचायत

संयुक्त किसान मोर्चा एवं भारतीय किसान यूनियन के आवाहन पर जनपद में तहसील स्तरीय ट्रैक्टर मार्च निकालकर केंद्र एवं प्रदेश सरकार से किसान समस्याओं के समाधान की मांग किया गया। बीकापुर तहसील में यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा के नेतृत्व में किसान कंपलेक्स गुन्थौर से ट्रैक्टर मार्च निकालकर नगर पंचायत बीकापुर पर समाप्त किया गया।

gtyh
सदर तहसील में जिला अध्यक्ष राम गणेश मौर्य ,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भागीरथी वर्मा के नेतृत्व में सूरजकुंड दर्शन नगर से रामलीला मैदान से रामलीला मैदान पूरा बाजार तक और महेंद्र वर्मा तहसील अध्यक्ष मोहम्मद अली जिला सचिव के नेतृत्व में मया बाजार से रामलीला मैदान पूरा बाजार तक ट्रैक्टर मार्च निकाला गया ।

रुदौली तहसील में जिला उपाध्यक्ष शंकरपाल पांडे, तहसील अध्यक्ष रवि शंकर पांडे, राजकुमार यादव ,भोला सिंह टाइगर के नेतृत्व में रौजा गांव चीनी मिल से तहसील परिसर रुदौली तक ट्रैक्टर मार्च निकाला गया।
मिल्कीपुर तहसील में तहसील अध्यक्ष राजेश मिश्रा, राजदेव यादव,वेद प्रकाश पांडे के नेतृत्व में तहसील परिसर मिल्कीपुर तक ट्रैक्टर मार्च निकाला गया सोहावल तहसील में मध्यांचल जोन के सचिव सूर्यनाथ वर्मा के नेतृत्व में रानी का बाजार से सोहावल तहसी ल तक ट्रैक्टर मार्च निकाला गया। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा केंद्र एवं प्रदेश सरकार को चेतावनी दिया है कि यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो अगामी 16 फरवरी को भारत बंद और 14 मार्च  को दिल्ली में किसान मजदूर महापंचायत होगी ट्रैक्टर मार्च गर्म जोशी के साथ सरकार विरोधी और समस्याओं के समाधान में नारेबाजी करते हुए न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून बनाए जाने, उत्तर प्रदेश में सिंचाई हेतु बिजली फ्री करने, किसानों की जमीनों का अधिग्रहण न करने ,छुट्टा जानवरों ,नीलगायों से फसलों को बचाने, गन्ना मूल्य का डिजिटल  भुगतान करने आदि समस्याओं के समाधान की मांग की गई ।

ट्रैक्टरों के साथ भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ता ,पदाधिकारी तुलसीराम गोस्वामी, गब्बर गोस्वामी, संतोष वर्मा, मस्तराम वर्मा, राम गोपाल मौर्य, रंजीत पुरी, बैजनाथ निषाद, भूपेंद्र दुबे, जगदीश यादव, रामबचन, विकास वर्मा, आदर्श वर्मा, देवी प्रसाद वर्मा, जितेंद्र कुमार, जगन्नाथ पटेल अरुणवर्मा आदि बड़े पैमाने पर शिरकत किया

Share this story