×

Ayodhya News: मृतक युवक के परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप सीओ के मनाने पर परिजनों ने 12 घंटे बाद किया अंतिम संस्कार

vfdx

Ayodhya News: मृतक युवक के परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप सीओ के मनाने पर परिजनों ने 12 घंटे बाद किया अंतिम संस्कार
 


अयोध्या खंडासा थाना क्षेत्र के कीन्हूपुर गांव में 32 वर्षीय युवक संदीप की मारपीट के बाद इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में खांडसा पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है मृतक की पत्नी आशा ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए खंडासा पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया मृतक की पत्नी ने कहा कि मारपीट की रात लगभग 11 बजे खण्डासा पुलिस के 5 लोग हमारे घर पर दरवाजा तोड़ कर आए और घर पर रखें बड़े बक्से की कुंडी को तोड़ दिया अंदर दरवाजे की लगी कुंडी को लात से मारा जिसके कारण उसकी एक दो ईंट उखड़ गई।

आशा का यह भी कहना है कि पुलिस बदतमीजी की और मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया जबकि उसका पति लखनऊ में जिंदगी और मौत से जूझ रहा था ट्रामा सेंटर लखनऊ में एक और जहां पति जिंदगी और मौत से जूझ रहा था वही पत्नी को स्थानीय पुलिस दूसरे पक्ष से पैसे लेकर प्रताड़ित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही थी।

सात फरवरी की देर शाम जब मृतक का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए उन्होंने शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया जिसके बाद क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सुनील सिंह के मानने पर किसी तरह परिजन शव के अंतिम संस्कार को माने जिसके बाद आज पुलिस की मौजूदगी अंतिम संस्कार किया गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

थानाध्यक्ष खण्डासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि घटना में नामजद मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है गांव में शांति व्यवस्था कायम है ऐतिहात के तौर पर पुलिस कर्मियों को गांव में लगाया गया है। फिलहाल जो मृतक की पत्नी द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे निराधार है, ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

Share this story