×

Ayodhya News: अयोध्या में सपा के प्रदेश सचिव सहित चौरसिया समाज के दर्जनों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

Ayodhya News: अयोध्या में सपा के प्रदेश सचिव सहित चौरसिया समाज के दर्जनों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

अयोध्या। सपा के प्रदेश सचिव राकेश कुमार चौरसिया व जिला सचिव निर्मल चौरसिया सहित कई पदाधिकारियों सहित चौरसिया समाज के दर्जनों लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया। पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा की संयोजन में सभी ने भाजपा की सदस्यता ली। लोक सभा चुनाव कार्यालय पर सांसद लल्लू सिंह, लोक सभा संयोजक बांके बिहारी मणि त्रिपाठी तथा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने पार्टी का ध्वज देकर तथा माल्यार्पण कर पार्टी में स्वागत किया।इस दौरान सांसद लल्लू सिंह ने कहा विभिन्न दलों के लोग डबल इंजन की सरकार तथा विकास से प्रभावित होकर पार्टी की नीतियों आस्था व्यक्त कर रहें है।

सभी का भाजपा परिवार में स्वागत है। सभी के सहयोग से पुन 4 जून को ऐतिहासिक बनाते हुए अयोध्या को भगवामय करना है। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी नीतियों के कारण लोगों में उत्साह का माहौल है। देश का भविष्य लोगों को मोदी जी के नेतृत्व में सुरक्षित लग रहा है। जिस कारण लगातार पार्टी की नीतियों व योजनाओं से प्रभावित लोग पार्टी के प्रति आस्था व्यक्त कर रहें हैं।


पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा ने कहा पिछड़े, दलित, गरीबों का हित भाजपा सरकार में सुरक्षित है। डबल इंजन की सरकार ने योजनाओं की श्रंखलाओं के माध्यम से सभी का हित करने का कार्य किया है। राकेश कुमार चौरसिया ने कहा कि सपा में अति पिछड़े समाज के नेताओं को सम्मान नहीं मिल रहा था। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के विकास और राष्ट्रवाद की भावना से प्रेरित होकर सपा को छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

लोकसभा चुनाव में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भगवा लगराएगा।शामिल होने वालों में सपा के विधानसभा उपाध्यक्ष सुनील चौरसिया, चौरसिया समाज के जिलाध्यक्ष रमेश चौरसिया, धनंजय चौरसिया, सरयू प्रसाद चौरसिया, विनय चौरसिया, विष्णु चौरसिया, विजय मौर्या, सुरेश चौरसिया, सुनील चौरसिया, स्वामीनाथ पाल, अशोक चौरसिया, आजाद चौरसिया, प्रमोद यादव, रामबोध चौरसिया, अंकित चौरसिया, संजीव चौरसिया, चंद्रेश चौरसिया सहित दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Share this story