×

Ayodhya News: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाय चुनाव में जनता से वोट मांगे सीएम योगी

Ayodhya News: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर निकाय चुनाव में जनता से वोट मांगे सीएम योगी

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नगर निकाय चुनाव में प्रदेश के तीन जनपदों का भ्रमण रहा, जिसमें बाराबंकी, मिर्जापुर एवं अयोध्या जनपद शामिल है। अयोध्या में मुख्यमंत्री द्वारा श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के अध्यक्ष एवं छोटी छावनी के प्रमुख पूज्य नृत्यगोपाल दास की अध्यक्षता में प्रबुद्व सम्मेलन का आयोजन किया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। जिसमें अयोध्या के संत महापुरूष, पूज्य महंतों एवं प्रबुद्वजनों ने भाग लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतों का स्वागत करते हुये कहा कि अयोध्या 500 वर्षो से उपेक्षित थी हमारी सरकार बनने के बाद हमने दीपोत्सव 2017 में शुरू किया तथा छठवे दीपोत्सव में स्वयं प्रधानमंत्री जी ने स्वयं इसको गरिमा प्रदान की।

अयोध्या की पहचान साधु महात्माओं, दीपोत्सव आदि से बनी है। भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा है जो सभी के आस्था का केन्द्र है। इस अवसर पर पूज्य संत नृत्यगोपाल दास, उत्तराधिकारी कमल नयन, रामजन्मभूमि न्यास के महासचिव चम्पत राय सहित सभी के सहयोग की सराहना करता हूं।

जिससे कि रामराज्य के निर्माण में स्थानीय चुनाव में सहयोग करें। इस कार्यक्रम के साथ साथ अयोध्या के विकास में अपना सहयोग करें। मुख्यमंत्री के आगमन में शासकीय ड्युटी में सभी जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट तैनात रहे तथा इसके पश्चात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या से गोरखपुर के लिए रवाना हुये। उक्त अवसर पर उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री एवं जनपद के प्रभारी सूर्यप्रताप शाही मौजूद रहे।

Share this story