×

Ayodhya News: अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान के खिलाफ भाकियू ने तहसीलदार रुदौली को सौंपा ज्ञापन

Ayodhya News: अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान के खिलाफ भाकियू ने तहसीलदार रुदौली को सौंपा ज्ञापन

Ayodhya News: पटरंगा थाना क्षेत्र के शिवनगर चौराहे पर संचालित अवैध रूप से शराब दुकान के खिलाफ अनवरत कई दिनों से भाकियू जिला मीडिया प्रभारी व सामाजिक कार्यकर्ता नितेश सिंह अभियान चला रहे है उसी दशा में आज तहसीलदार रुदौली को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

आरोप है कि क्षेत्र के शिव नगर चौराहे पर सदियों पुराना गोसाईं बाबा का मंदिर है जो महज ठेके के बगल में है शराबियों का लगातार जमावड़ा लगता है और शराबी बाबा के स्थान पर नल से पानी लेते है शराब पीते है और शराब की पाऊच बाबा के स्थान पर ही फेंक देते है लोग नशे की हालत में बाबा के स्थान पर मल मूत्र भी करते है जिससे हिंदू भावना आहत हो रही है।

जो सरासर हिंदू देवी देवताओं के साथ अन्याय हो रहा है तथा शराब ठेके से कुछ दूरी पर दो दो इंटर कालेज चल रहे है जिसमें पंद्रह सौ से अधिक बच्चे है बच्चों का आवागमन भी ठेके के सामने से होता है बड़ी बड़ी बच्चियां पढ़ने आती है शराबी बैठकर छीटाकशी भी करते है जिससे बच्चों के ऊपर गलत प्रभाव पड़ रहा है।

जिला उपाध्यक्ष शंकर पाल पांडेय ने आबकारी विभाग पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा यह विभाग पैसा लेकर कर घोल मोल कर रहा है यह दुकान अन्य जगह चयनित है यहां गलत प्रकार से संचालित हो रहीं है आज दिए गए ज्ञापन में यह बताया गया अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हो जाता तो इसी गोसाई बाबा के स्थान पर विशाल धरना प्रदर्शन होगा सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

ज्ञापन देने में जिला उपाध्यक्ष शंकर पाल पांडेय, जिला सचिव भोला सिंह टाईगर, जिला मीडिया प्रभारी नितेश सिंह, तहसील अध्यक्ष रविशंकर पांडेय, राजकुमार यादव, रामू विश्वकर्मा देश राज यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this story