×

Ayodhya News: बैंक कर्मी के साथ हुई लूट का बीकापुर पुलिस ने किया खुलासा

Ayodhya News: बैंक कर्मी के साथ हुई लूट का बीकापुर पुलिस ने किया खुलासा

Ayodhya News: बैंक कर्मी के साथ हुई लूट का बीकापुर पुलिस ने किया खुलासा


बैंक कर्मी के साथ हुई लूट की घटना का पुलिस द्वारा रिपोर्ट लिखने के बाद दूसरे दिन ही खुलासा कर दिया गया। तथा घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट चौराहे पर शुक्रवार भोर में बैंक कर्मी के साथ हुई लूट की घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी और घटना के खुलासा करने के लिए प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज के नेतृत्व में पुलिस टीम लगाई गई थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे कोतवाली क्षेत्र के महमद भारी सराय खरगी प्राथमिक विद्यालय के समीप से लूट की घटना में शामिल आरोपियों मंगल कुमार यादव निवासी दयालजोत बीकापुर,  महेन्द्र यादव हरिवंश पुर मंगारी बीकापुर, बलराम यादव निवासी गंडई बीकापुर तथा मान सिह यादव उर्फ मोनू निवासी हरिवंशपुर मंगारी बीकापुर को गिरफ्तार किया गया।

बताया कि आरोपियों के पास से लूटे गये 24 हजार रुपयो मे से 20500 रुपये नकद,  एक अवैध तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, व एक बैग, वोटर कार्ड, आधार कार्ड व पैन कार्ड की छायाप्रति तथा घटना मे प्रयुक्त स्विफ्ट कार बरामद किया गया है।  प्रभारी निरीक्षक लालचंद सरोज ने बताया कि मामले में लूट और धमकी देने की धारा में मामला दर्ज हुआ था। गिरफ्तारी के बाद आर्म्स एक्ट की धारा भी बढ़ाई गई है। आरोपियों का चलान करके न्यायालय भेजा गया है।

Share this story