अयोध्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्म हुए योगी, कहा अपनी दलाली बंद करो
अयोध्या में भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्म हुए योगी, कहा अपनी दलाली बंद करो

अयोध्या। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में अफसरों को लेकर ऐलान किया था कि भ्रष्ट व लापरवाह अफसरों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। ऐसे अफसरों की लिस्ट शासन स्तर पर तैयार हो रही है जिन्हें किसी भी महत्वपूर्ण पद पर तैनाती नहीं दी जाएगी। वहीं, अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व संगठन के पदाधिकारियों को लेकर निर्देश जारी किए हैं।


उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वह ईमानदारी के साथ काम करें।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचार के चलते सरकार की छवि खराब हो रही है। बैठक में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को दो टूक शब्दों में योगी ने कहा कि अपनी दलाली बंद करें अधिकारियों को हम देख लेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में अफसरों को लेकर ऐलान किया था कि भ्रष्ट व लापरवाह अफसरों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। ऐसे अफसरों की लिस्ट शासन स्तर पर तैयार हो रही है जिन्हें किसी भी महत्वपूर्ण पद पर तैनाती नहीं दी जाएगी। वहीं, अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व संगठन के पदाधिकारियों को लेकर निर्देश जारी किए हैं।


बेठक में योगी ने कही बातें


पुलिस लाइन में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि क्षेत्रीय सांसद और विधायक के नेतृत्व में कमेटी का गठन किया जाए कमेटी में पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। क्षेत्र की जनता की समस्याओं को प्रतिनिधियों तक पहुंचाएगे, जिसके बाद प्रतिनिधि इस समस्या का त्वरित समाधान करेंगे। योगी आदित्यनाथ के तेवर काफी गर्म नजर आ रहे हैं। बैठक के दौरान तेवर देखकर काफी देर तक सन्नाटा पसरा रहा।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि संगठन व कर्मचारियों द्वारा की जाने वाली दलाली पर हर हाल पर रोक लगनी चाहिए। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगठन के कार्यकर्ताओं को कहा है कि वह अपने आपको सुधारें अधिकारियों को सरकार सुधार देगी।

Share this story