मस्जिदों के सामने आपत्तिजनक पोस्टर व सामग्री फेंकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
मस्जिदों के सामने आपत्तिजनक पोस्टर व सामग्री फेंकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

अयोध्या। जनपद में मस्जिदों के सामने आपत्तिजनक सामग्री फेंक कर साम्प्रदायिक दंगा करवाने की साज़िश रचने वाले सभी 11आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पहले 7 व उसके बाद एक आकाश की गिरफ्तारी के बाद तीन आरोपित फरार चल रहे थे।

गिरफ्तार तीनों पर 50-50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित था।अयोध्या आईजी रेंज केपी सिह के मुताबिक कोतवाली नगर पुलिस ने देवकाली बाईपास के पास गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तीन मोटरसाइकिल व एक गोल टोपी बरामद की गई है।

शरद चंद्र मिश्रा उर्फ बाबू मिश्रा,सुशील यादव व अनिल चौहान  गिरफ्तार किए गए हैं।शरद चंद्र मिश्रा उर्फ बाबू मिश्रा के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।बता दें कि 26 अप्रैल की रात आरोपियों ने मुस्लिम टोपी लगाकर मस्जिदों के पास आपत्तिजनक पोस्टर व आपत्तिजनक वस्तुएं फेंक कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की थी लेकिन अयोध्या पुलिस की तत्परता व मुस्लिम धर्मगुरुओं की धैर्यता ने शहर का माहौल शांतिपूर्ण बनाए रखा।

अयोध्या पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा करते हुए 7 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था जबकि चार फरार चल रहे थे।चार आरोपियों में से तीन आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है।अभी एक आरोपी फरार चल रहा है।दिल्ली के जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती के जुलूस पर मुसलमानों के पथराव से आरोपी नाराज थे और वह ईद के त्यौहार में खलल डालने की कोशिश में थे।

Share this story