अयोध्या की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, जांच में जुटे अधिकारी
अयोध्या की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत...जांच में जुटे अधिकारी

अयोध्या। जनपद की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर ओंकार नाथ की संदिग्ध हालत में मौत होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जबकि बीती रात ही दरोगा से प्रमोशन होकर इंस्पेक्टर बनाए गए थे। और सुबह संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे पर लटकता शव बरामद हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जांच शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वहीं के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है।


कमरे में ही संदिग्ध अवस्था में हुई मौत


अयोध्या जनपद के पूरा कलंदर थाना मैं तैनात दरोगा ओमकारनाथ इंस्पेक्टर का पद मिलते ही चौका देने वाली घटना सामने आई थाने के पास में ही कमरे में रह रहे ओंकार नाथ सुबह 6:00 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे।। और जब लौट कर कमरे में गए तो वह फिर कमरे से नही निकले।

दरवाजा खटखटाने पर गेट नही खुला तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। और कमरा खुले जाने पर फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

जिसके बाद इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसएसपी प्रशान्त कुमार वर्मा, एसपी सिटी मधुवन कुमार, सीओ राजेश तिवारी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। और इस घटना की गहनता से जांच का निर्देश दिया है।


कई दिनों से तनाव में थे इंस्पेक्टर


पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर ओंकार नाथ संत कबीर नगर के रहने वाले थे। और इस घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है अब इस घटना की स्थिति स्पष्ट नहीं हो सका है इसके लिए टीम बनाई गई है ।

तो वही बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के मुताबिक परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी या बताया जा रहा था कि ओंकारनाथ काफी दिनों से तनाव में चल रहे थे।

Share this story