सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे अयोध्या, विकास पर उच्चाधिकारियों के साथ मंथन
सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे अयोध्या, विकास पर उच्चाधिकारियों के साथ मंथन

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम नगरी अयोध्या पहुंचे। सरयू तट पर उनका हेलीकॉप्टर उतरने के बाद रामचंद्र दास परमहंस की समाधि स्थल पर पहुंचे जहां पुष्पांजलि देकर श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन किया और फिर रामलला के दरबार में भी हाजिरी लगाई। जिसके बाद दिगंबर अखाड़ा में आयोजित स्वर्गीय रामचंद्र दास परमहंस के पुण्यतिथि पर अयोध्या के संतो के साथ श्रद्धांजलि दी।

लगभग 1 घंटे से अधिक समय दिगंबर अखाड़ा में संतों के साथ मुलाकात किया और अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा भी किया।

दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास ने बताया कि आज पूज्य रामचंद्र दास परमहंस की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे जहाँ श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। तो वही बताया कि अयोध्या के विकास को लेकर भी तमाम चर्चाएं भी हैं यहां के अधिकारियों को भी डांट लगाई है उन्होंने कहा कि अयोध्या की विकास को लेकर आने वाले बजट को दूसरे मत में खर्चा कर दिया जाता है ऐसा ना हो. जिस कार्य के लिए आवंटित किया जाए वह कार्य पूरा किया जाए. अयोध्या के विकास यहां की सड़कें सभी बहुत ही सुंदर बनी इन सभी चीजों पर वार्ता हुआ है।

खासकर अयोध्या की सुरक्षा को लेकर भी बात किया जाए।दरसअल दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास ने बताया कि आज पूज्य रामचंद्र दास परमहंस जी की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे जहाँ श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

तो वही बताया कि अयोध्या के विकास को लेकर भी तमाम चर्चाएं भी हैं यहां के अधिकारियों को भी डांट लगाई है उन्होंने कहा कि अयोध्या की विकास को लेकर आने वाले बजट को दूसरे मत में खर्चा कर दिया जाता है ऐसा ना हो. जिस कार्य के लिए आवंटित किया जाए वह कार्य पूरा किया जाए. अयोध्या के विकास यहां की सड़कें सभी बहुत ही सुंदर बनी इन सभी चीजों पर वार्ता हुआ है। खासकर अयोध्या की सुरक्षा को लेकर भी बात किया जाए।

Share this story