अयोध्या में सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल
अयोध्या में सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

गोसाईगंज। अयोध्या अंबेडकरनगर रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गयी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात्रि 9:30 बजे अयोध्या अंबेडकर नगर मार्ग पर महाराजगंज थाना क्षेत्र के जेपी ढाबा के पास रात्रि 9:30 बजे गोसाईगंज थाना क्षेत्र के तेलियागढ़ दुर्गा पथ मोहल्ला वासी राम प्रकाश कसौधन उम्र 45 की मौत हो गई जहां 40 वर्षीय पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे डॉक्टरों ने अयोध्या जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया।

 

जब उनकी बाइक महाराजगंज थाना क्षेत्र के पास स्थित जेपी ढाबा के निकट अयोध्या अंबेडकर नगर रोड से  से गुजर रही थी, तभी पीछे से तेज गति से आए ट्रक ने बाइक को रौंदा दिया।

इस सड़क हादसे में बाइक सवार राम प्रकाश कसौधन की मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी को काफी चोटें आई हैं। घायल को सरकारी एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां पर चिकित्सक ने गंभीर रूप से घायल पति को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर  पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई और शव को कब्जे में लेने के बाद पंचनामे की कार्रवाई शुरू कर दी।

 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव दे दिया गया। उधर हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन तथा आरोपी चालक का कोई पता नहीं। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा मृतक के निवास पर सांत्वना देने के लिए शुभचिंतकों का ताता लगा हुआ है। 

 घटना की खबर लगते ही बाजार की काफी दुकानें बंद भी रही। कोतवाली पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर अज्ञात वाहन व चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक मृतक की पत्नी का लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Share this story