×
Ayodhya trending video: बच्चों को नहीं पढ़ाती है, घूम घूम कर स्कूल में मोबाइल पर बतियाती है...प्रधानाध्यापिका के खिलाफ डीएम से लेकर पीएम तक शिकायत...
Ayodhya trending news: Does not teach children, roams around in school and tells on mobile… Complaint against headmistress from DM to PM…

Ayodhya  viral video जनपद के तहसील बीकापुर शिक्षा क्षेत्र के कमपोजिट परिषदीय विद्यालय बल्लीपुर में एक शिक्षिका के कार्यशैली से जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों में गहरी नाराजगी व्याप्त है। जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों द्वारा शिक्षिका के विरुद्ध मुख्यमंत्री जिला अधिकारी और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को शिकायत पत्र भेजकर शिक्षिका को विद्यालय से हटाए जाने की मांग की गई है।

ब्लाक प्रमुख दिनेश कुमार वर्मा, ग्राम प्रधान शीला देवी, बीडीसी सदस्य राहुल दुबे, पूर्व जिला पंचायत सदस्य संतोष दुबे, मुकुल आनंद, जितेंद्र प्रसाद, पवन कुमार, शिवपूजन, महेश, रणंजय प्रताप सिंह सहित कई ग्रामीणों द्वारा शिकायत पत्र भेजकर विद्यालय की शिक्षिका कंचन को विद्यालय से दूसरी जगह हटाए जाने की मांग की गई है।

आरोप है कि उनके बच्चे कम अपोजिट विद्यालय के प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते हैं। विद्यालय में तैनात शिक्षिका कंचन पठन-पाठन में रुचि नहीं लेती हैं। स्कूल में किसी न किसी से तेज आवाज में लड़ाई झगड़ा भी करती रहती है।

पठन-पाठन के समय में अक्सर स्कूल में घूम घूम कर मोबाइल से बात किया करती हैं। जिससे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। विद्यालय से इनका तबादला कराया जाना चाहिए। जिससे स्कूल का माहौल साथ पूर्ण हो सके।

Share this story