अयोध्या: परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर दी जानकारी
अयोध्या: परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर दी जानकारी

अयोध्या। डूडा परियोजना अधिकारी यामिनी रंजन ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना  के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शासनादेश के मनसा अनुसार जो फंड लिमिट है शासन के निर्देश पर जो पहली किस्त है उसका भुगतान कर दूसरी किस्त व तीसरी किस्त का भुगतान किया जाए और जिन लोगों की तीसरी किस्त अभी खातों में नहीं पहुंची है।

वह जल्द ही खातों में पहुंच जाएगी थोड़ा सा इंतजार कर ले क्योंकि आवास योजना जनता के लाभ के लिए प्रधानमंत्री द्वारा दिया जा रहा है इसलिए मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया कि आप सभी लोग इसको लेकर बिल्कुल भी परेशान ना हो जिन जिन लोगों की किस्त अभी खातों में नहीं पहुंची है।

 वह शासन के निर्देशानुसार उनके खातों में पहुंच जाएगी प्रधानमंत्री सुनिधि योजना के अंतर्गत जिन लाभार्थियों ने अपना रजिस्ट्रेशन न कराया हो वह करा ले पहली किस्त 10000 की इसके बाद 20,000 से लेकर 50000 तक की राशि लोन के माध्यम से छोटे दुकानदार खोपचा ठेले वालों को दी जा रही है इसलिए जनता से अपील है कि वह प्रधानमंत्री जी की योजनाओं का पूरा लाभ उठाएं और बैंकों व विभाग के अधिकारियों के संपर्क में रहें और जो भी जानकारी प्राप्त करनी हो वह सीधे परियोजना अधिकारी से संपर्क करके जानकारी ले सकते हैं जो भी योजना है वह पूरी तरह से निशुल्क हैं इसकी कोई भी फीस या शुल्क नहीं लगता है।

Share this story