×

Ayodhya News: अयोध्या में पत्नी से मिलने गये युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर

Ayodhya News: अयोध्या में पत्नी से मिलने गये युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर

अयोध्या। जिले के तारुन थाना क्षेत्र में अपनी पत्नी से मिलने गये युवक पर शुक्रवार को तेज धारदार हथियार से हमला किया गया। अत्यधिक रक्तस्राव के चलते पुलिस ने देर रात उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने लखनऊ रेफर कर दिया। बताया गया कि हैदरगंज थाना क्षेत्र के सिन्होरिया गांव निवासी युवक 29 वर्षीय भानू प्रताप वर्मा अपने ननिहाल तारुन थाना क्षेत्र के रामपुरभगन बाजार में रहता था।

इसी दौरान उसका तारुन थाना क्षेत्र के ही माहनमऊ निवासी तथा रामपुरभगन बाजार में दुकान करने वाले बद्री प्रसाद कसौधन की पुत्री अंजलि से प्रेम प्रसंग हो गया। परिवार के विरोध के बावजूद अंजलि ने अम्बेडकरनगर के शिवबाबा मंदिर में शादी और फिर कोर्ट मैरिज कर ली। मामले में पंचायत के बाद बहू भोज का भी आयोजन किया गया।  शाम भानू प्रताप अपनी पत्नी से मिलने गया था। हालांकि वह खून से लथपथ और बेसुध मिला।

जानकारी पर पुलिस ने उसको जिला अस्पताल पहुंचाया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डा. शिशिर श्रीवास्तव ने हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया।

डाक्टर ने बताया कि युवक के गले के बीचों बीच और सीने पर बायीं तरफ तेज धारदार हथियार से प्रहार का निशान मिला है। गला कटने से काफी खून बह गया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

चर्चा है कि हमला युवती के परिवार वालों ने किया। फिलहाल अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। चौकी प्रभारी रामपुर भगन अभिनंदन पांडेय का कहना है कि पति और पत्नी के बीच इधर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। घायल को उपचार के लिये भेजा गया है।

Share this story