×
अयोध्या: सांसद बृज भूषण सिंह आज देवरिया में पूर्व विधायक स्वर्गीय प्रमोद सिंह के पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचे
अयोध्या: सांसद बृज भूषण सिंह आज देवरिया में पूर्व विधायक स्वर्गीय प्रमोद सिंह के पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचे 

अयोध्या। कैसरगंज के सांसद बृज भूषण सिंह आज देवरिया ज़िले के असनहर गांव में पूर्व विधायक स्वर्गीय प्रमोद सिंह के पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुचे वही मीडिया ने जब उनसे सवाल किया कि गुजरात मे चुनाव का एलान हो गया है चुनाव में आप पार्टी बहुत दम लगा रही है आप का क्या कहना?


तो सांसद ने कहा कि जहां तक आप गुजरात की बात कर रहे हैं मोदी जी को लोग वहां अपना गौरव मानते हैं क्योंकि मोदी जी ने वहां किया है। मैं भी अभी पहले गया था जो आस्था और लगाव लोगों का है वह जैसे अपने एक नेता के प्रति विशेष लगाव आप कह सकते हैं वहां पर है।

और केजरीवाल सबसे पहले कांग्रेस का समर्थन दिल्ली में आप को मिला वहां पर भी कांग्रेस का वोट ले गए,पंजाब में भी कांग्रेस का ही वोट ले गए क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की स्थिति पंजाब में बेहतर नही थी कभी भी सरकार रही है अकाली दल के गठन के साथ रही है।भारतीय जनता पार्टी कमजोर रही है हमारा मानना है कि वहां भारतीय जनता पार्टी अकेले रही होती तो वहां भी मजबूत स्थिति में होती। गुजरात में भी केजरीवाल नुकसान कर रहे है कांग्रेस का।

नउआ रे नउआ,कितना बार केजरीवाल की सरकार गुजरात में बन जाए तो आके मिल लेना हमसे,मैं उसी दिन राजनीति छोड़ दूंगा। 

प्रश्न - आपके द्वारा AIIMIM के प्रमुख ओवैसी के पूर्वज को हिन्दू वाले बयान पर ओवैसी ने आपका मानसिक संतुलन बिगड़ने को कहा है इलाज की जरूरत है इस पर आपका क्या कहना है । 

सांसद ने कहा कि नेट पर चले जाइए ओवैसी का परिवार निकाल दीजिए उनकी तीसरी चौथी पीढ़ी का नाम था तुलसी राम दास और टीपू सुल्तान के डर के मारे और जिस समाज से गोडसे ब्राह्मण थे उसी समाज से थे।मेरा कोई झगड़ा नहीं है मैंने अपने मन से नहीं कहा है आप भी पढ़ लीजिए जय राम जी की। 
 

Share this story