×

Ayodhya News: प्रदेश सरकार बना रही प्रदेश वासियों की फैमिली आईडी विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित अयोध्या जरूरी सीएम योगी

Ayodhya News: प्रदेश सरकार बना रही प्रदेश वासियों की फैमिली आईडी विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित अयोध्या जरूरी सीएम योगी

 

 

Ayodhya News: आथित्य सेवा का उदाहरण अयोध्या ने एक बार फिर साबित किया है 22 जनवरी से अब तक एक करोड़ श्रद्धालुओं ने राम लला का दर्शन किया है मोदी जोबार बार अभिनंदन जो बोलते थे परिंदा पर नहीं मार सकता अब एक करोड़ लोग आ रहे है राम नवमी मेले की तैयारी का भी जायजा लेने आया हु, जो सुरक्षा व स्वच्छता का भाव देखा है क्या कांग्रेस सपा कर पाती हर व्यक्ति की इच्छा वो राम लला का दर्शन करे आप लोग अयोध्यावासी है सौभाग्यशाली है।

अब अयोध्या नई मिसाल बनाने के लिए आगे बढ़ रही है अयोध्या के लिए डबल इंजन की सरकार 30 हजार करोड़ की परियोजना चल रही है अयोध्या में एयरपोर्ट बन गया फोर लेन सिक्स लेन की सड़के बन रही है।

पीएम पूछते थे अयोध्या में क्या हो रहा है दीपोत्सव के कार्यक्रम में पीएम खुद अयोध्या आए थे राम की पहली दिव्या और भाव हम सबके सामने है राम पथ भक्ति पथ धर्मपत्र कोई सोचता था ऐसा होगा पेड़ ही बाजार से सलाइयों पर बने हैं मल्टीलेवल पार्किंग बनी है कोई सोचता था ऐसा बनेगा कोई व्यापारी उजड़ा नहीं है सबका पुनर्वास हुआ है अयोध्या के व्यवसाय का 50 गुना ववसाय बढ़ गया है।

अयोध्या सूर्यवंश की राजधानी थी सूर्यवंश की राजधानी देश की पहली सोलर सिटी बन रही है दुनिया की पहली सोलर सिटी अयोध्या सिटी बन रही है भगवान सूर्य के रोशनी से अयोध्या रोशन हो रही है।

विकसित उत्तर प्रदेश के लिए विकसित अयोध्या नव्य और भव्य आवश्यक है क्या यह काम कांग्रेस सपा वाले करा पाते, उत्तर दक्षिण पूरब पश्चिम चारों तरफ एक ही आवाज है फिर एक बार मोदी सरकार तीसरी बार जब मोदी आएंगे तो भारत को दुनिया में तीसरी ताकत बनाएंगे फैमिली आईडी शुरू करने वाले हैं जिन योजना का लाभ नहीं मिल पाया है उसे लाभ मिलेगा फैमिली आईडी उसके बारे में बताएगी सरकार के लोग उसके घर जाएंगे और उसे योजना का लाभ देंगे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

भगवान अपना काम कराते रहते हैं माध्यम हम लोग बनते हैं सांसद विधायक मध्यम बनते हैं जिले का नाम अयोध्या कमिश्नरी का नाम अयोध्या तो प्रभु को यहां विराजना ही था ये डबल इंजन की सरकार आपके साथ है।

Share this story