अयोध्या: गोसाईगंज में 14 नवम्बर को होगी अपना दल एस की जनसभा
अयोध्या: गोसाईगंज में 14 नवम्बर को होगी अपना दल एस की जनसभा

अयोध्या | भाजपा वअपना दल के गठन वाली सरकार में अपना दल के कोटे में रही गोसाईगंज विधान सभा क्षेत्र में अपना दल की ताकत का अहसास कराने के लिए 14 नवम्बर को एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसे अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल सम्बोधित करेंगी। इस मौके पर वहां गोसाईगंज खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। जिसका शुभारम्भ भी अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल करेंगी।

यह जानकारी अपना दल के प्रदेश सचिव प्रमोद सिंह ने बुधवार को सिविल लाइन्स स्थित एक होटल के सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी। उन्होंने बताया कि गोसाईगंज खेल महोत्सव में एथलेटिक्स, फुटबाल, हॉकी, वालीबाल सहित कई अन्य खेलों की प्रतियोगिताएं करायी जाएंगी। अनुप्रिया पटेल गोसाईगंज रामलीला ग्राउण्ड में जनसभा को सम्बोधित करेंगी। इस मौके पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए अपना एस के जिलाध्यक्ष कृष्णदेव वर्मा गवास ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिले में जोरदार स्वागत करने की तैयारियां की जा रही है।

रौनाही टोल प्लाजा से गोसाईगंज स्थित कार्यक्रम स्थल तक राष्ट्रीय अध्यक्ष का 51 स्थानों पर भव्य स्वागत किया जाएगा। उनको लगभग 300 वाहनों के काफिले के साथ कार्यक्रम स्थल तक पहंुचाया जाएगा। गोसाईगंज विधान सभा क्षेत्र में 394 बूथ हैं। सभी बूथों से लगभग 50 लोगों को कार्यक्रम में शामिल कराने के लिए गांव गांव में बैठकें आयोजित की जा रही हैं।

Share this story