×

प्रधानाचार्य का गंदा खेल आया सामने स्टूडेंट को कॉल कर करता था गंदी बात...मोबाइल पर भेजता था अश्लील मैसेज...ऑडियो वायरल

मेरी बात मान जाओ नहीं तो...

Audio Viral on Social Media: गड़वार थाना क्षेत्र के ‘राम ध्यान इंटर कॉलेज’ के प्रधानाचार्य राम नारायण यादव का एक कथित ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया, जिसमें प्रधानाचार्य को विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा से अश्लील बातें करते सुना जा सकता है।

 

Audio Viral on Social Media: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का 12वीं कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर अश्लील बातें करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

 

पुलिस के अनुसार, गड़वार थाना क्षेत्र के ‘राम ध्यान इंटर कॉलेज’ के प्रधानाचार्य राम नारायण यादव का एक कथित ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया, जिसमें प्रधानाचार्य को विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा से अश्लील बातें करते सुना जा सकता है।

 

 

वह छात्रा को धमकाते सुनाई दे हैं, ‘‘मेरी बात मान जाओ नहीं तो अंजाम बुरा होगा।’’

 

 

 

थाना प्रभारी निरीक्षक राज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि 17 वर्षीय छात्रा की तहरीर पर रविवार को प्रधानाचार्य के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354, 294, 504 व 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

उन्‍होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच के लिए प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Share this story