यूपी में घर से भाग कर प्रेम विवाह करने बाद, वीडियो जारी कर घर वालों पर लगाया आरोप
 मामला बरदह थाना क्षेत्र का है। पुलिस को भेजे गए वीडियो में युवती ने बताया कि वह एक युवक से प्रेम करती है, जबकि परिजन उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ कहीं और करना चाहते हैं। परिजनों के दबाव बनाने पर वह अपने प्रेमी के संग घर से निकल गई, साथ ही उसके संग शादी कर रह रही है। युवती के अनुसार, उसके इस कदम से परिवार के सदस्य काफी आक्रोशित हैं, इस दौरान कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं। इसके तहत मुझे, मेरे पति और ससुराल पक्ष को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि मेरे और मेरे ससुराल वालों के साथ कोई घटना होती है तो इसके जिम्मेदार मेरे पिता, भाई व परिवार के अन्य लोग होंगे।  वहीं युवती के परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें हरिश्चंद्रपुर निवासी दीपक पुत्र राममूरत को नामजद किया गया है।  Read more: https://www.amarujala.com/uttar-pradesh/azamgarh/the-girl-who-ran-away-from-the-house-asked-for-security-by-releasing-a-video-azamgarh-news-vns6236775193?pageId=1

उत्तर प्रदेश। आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र की युवती ने अपने प्रेमी के साथ भाग कर शादी की है। परिजनों ने बरदह थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्रपुर गांव के रहने वाले दीपक पर बहला-फुसलाकर युवती को भगाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इसी बीच युवती ने शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में युवती का कहना है कि घर वाले मेरी शादी कहीं और करना चाह रहे थे, इस कारण हमने शादी कर ली है।


मामला बरदह थाना क्षेत्र का है। पुलिस को भेजे गए वीडियो में युवती ने बताया कि वह एक युवक से प्रेम करती है, जबकि परिजन उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ कहीं और करना चाहते हैं। परिजनों के दबाव बनाने पर वह अपने प्रेमी के संग घर से निकल गई, साथ ही उसके संग शादी कर रह रही है।


युवती के अनुसार, उसके इस कदम से परिवार के सदस्य काफी आक्रोशित हैं, इस दौरान कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित कर सकते हैं। इसके तहत मुझे, मेरे पति और ससुराल पक्ष को नुकसान पहुंचा सकते हैं। यदि मेरे और मेरे ससुराल वालों के साथ कोई घटना होती है तो इसके जिम्मेदार मेरे पिता, भाई व परिवार के अन्य लोग होंगे। वहीं युवती के परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें हरिश्चंद्रपुर निवासी दीपक पुत्र राममूरत को नामजद किया गया है।

Share this story