×

14 वर्षीय छात्रा से शिक्षक को हुआ प्यार, लव लेटर लिख किया प्यार का इज़हार, कहा अगर प्यार करती हो तो….

 14 वर्षीय छात्रा से शिक्षक को हुआ प्यार, लव लेटर लिख किया प्यार का इज़हार, कहा अगर प्यार करती हो तो….  https://livebharatnews.in/uttar-pradesh/The-teacher-gave-heart-to-the-14yearold-girl-student-expres/cid9691386.htm

kannauj utter pradesh news: कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर प्राइमरी स्कूल के अध्यापक का दिल जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की एक छात्रा पर आ गया। अध्यापक पढ़ाने के बहाने छात्रा के साथ छेड़छाड़ भी करता था।

 

kannauj utter pradesh news: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 8वीं कक्षा की छात्रा को टीचर दिल दे बैठा। ये घटना 30 दिसंबर की बताई जा रही है। जहां प्राइमरी स्कूल के एक टीचर ने अपनी 14 वर्षीय छात्रा के प्यार में पड़ गया।

 

 

इसके साथ ही अपने प्यार का इज़हार करने के लिए टीचर ने छात्र को एक लव लेटर लिखा जिसमे टीचर ने अपने दिल का हाल बया किया। जिसको पढ़कर छात्रा डर गई और इस बात की जानकरी अपने परिवार को दी।

 

 

 कहा- हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं, पढ़कर फाड़ देना; किसी को दिखाना मत |  Government teacher wrote love letter to girl student in Kannauj, Said - We  love you very much,

 

 

शिक्षक’ पढ़ाने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ करता था 

 

जानकारी के मुताबिक मामला कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर प्राइमरी स्कूल के अध्यापक का दिल जूनियर हाईस्कूल में कक्षा 8 की एक छात्रा पर आ गया। अध्यापक पढ़ाने के बहाने छात्रा के साथ छेड़छाड़ भी करता था।

 

 

इतना ही नहीं टीचर ने छात्रा को मिलने के लिए भी बुलाया और स्कूल में छुट्टी होने से पहले लव लेटर के जरिए छात्रा को अपने दिल की बात बताई। अपने टीचर की इस हरकत से छात्रा घबरा गई और उसने तुरंत इस बात की सूचना अपने घरवालों को दी।

 

 

"जान से मारने की धमकी देता है।" घर वालो को देता था।

 

बता दें कि पीड़िता 8वीं की छात्रा है। उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में पढ़ने जाती है। वहां टीचर हरिओम सिंह उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता है।​ अकेले में बेटी को मिलने के लिए बुलाता है। वह बेटी को धमकाता है। इसके चलते वह चुप रहती थी।

इसके बाद जान परिजनों में टीचर के मोबाइल पर फोन किया। इस पर शिक्षक कहने लगा कि तुम मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। ज्यादा परेशान करोगे तो तुम और तुम्हारी बेटी को घर से उठवा लूंगा। फोन पर गालियां भी दीं। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फोन काट दिया। अब दूसरे नंबर से फोन करता है। जान से मारने की धमकी देता है।”

चिट्ठी में यह लिखा है

हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। छुटि्टयों में तुम्हारी बहुत याद आया करेगी। हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे। अगर तुम्हें फोन मिले तो फोन कर लिया करना। छुटि्टयों से पहले एक बार हमसे मिलने जरूर आन। अगर प्यार करती हो तो जरूर आओगी।

अगर हम तुम्हें आठ बजे बुलाए तो तुम स्कूल जल्दी आ सकती हो। अगर आ सको तो बता देना। और हम तुमसे बहुत सी बातें करना चाहते हैं। तुम्हारे पास बैठकर, एक-दूसरे को अपना बनाकर, जीवन भर के लिए तुम्हारे होना चाहते हैं। हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे। पढ़कर फाड़ देना किसी को दिखाना मत।

शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार को पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, तो परिजन उसे लेकर सदर कोतवाली पहुंचे। वहां कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह को तहरीर लिखकर दी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

वहीं, बीएसए कौस्तुभ सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू की गई है। जांच के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share this story