×

Prayagraj news: योगी बाबा के बुलडोजर ने मारी हैट्रिक,अतीक अहमद के खास करीबी की दो मंजिला आशियाने को मिट्टी में मिलाया

Prayagraj news: Yogi Baba's bulldozer hit a hat-trick, mixed the two-storey house of Atiq Ahmed's close friend with soil

प्रयागराज योगी सरकार द्वारा माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाही के अंतर्गत आज प्रयागराज में बाबा के बुलडोजर की कार्यवाही ने हैट्रिक पूरी कर ली। 

अतीक अहमद के खास करीबी कहे जाने वाले माशूक उद्दीन उर्फ मासूम की दो मंजिला उस शानदार आशियाने को पीडीए ने मिट्टी में मिला दिया जिसकी लागत 3 करोड़ से अधिक की है पीडीए का कहना है कि इस का नक्शा बगैर पास किए ही इस बंगले को बनाया गया था।

आशियाने में रहने वाले परिजनों ने इस कार्यवाही को विरोध करते हुए हंगामा भी किया यूपी सरकार ने प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में प्रदेश की कानून व्यवस्था को चुनौती देने की असफल कोशिश करने वाले अपराधियों को मिट्टी में मिलाने का जो संकल्प लिया था।

उसी की अगली कड़ी थी प्रयागराज में बाबा का बुलडोजर की हैट्रिक माफिया अतीक अहमद के गैंग के सदस्य और उसके करीबी असरौली इलाके में अपराध से अर्जित कर तीन करोड़ से ज्यादा अधिक की लागत की आलीशान इमारत को आज पीडीए के बुलडोजर ने जमीडोज कर दिया।

इस दौरान आरोपी के परिजनों ने इस कार्यवाही का विरोध भी किया प्रयागराज में उमेश पाल सहित पुलिस के दो गनर की हुए हत्या के बाद इस केस में नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर आफत सी आ गई है। 

ढाई साल में अतीक अहमद उसके करीबियों के 70 से अधिक मकानों को मलबे में तब्दील कर दिया गया है प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक और उसके करीबियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही की है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पीडीए ने सितंबर 2020 से मार्च 2021 तक इस गैंग के 58 अवैध निर्माणों को धराशाई किया और इस माफिया और इससे जुड़े लोगों की 1200 करोड़ से अधिक की आर्थिक चोट पहुंचाई जा चुकी है।

उमेश पाल हत्याकांड के महज 72 घंटे के अंदर ही उमेश पाल हत्याकांड में शूटर्स की गाड़ी चलाने वाले अरबाज को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया पुलिस ने सदाकत को भी अगले ही दिन धर दबोचा था। 

अब बारी थी इस वारदात में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से अपराधियों को पनाह देने वालों की खबर लेने की पहले इस केस में नामजद अतीक अहमद की पत्नी और बेटों को पनाह देने वाले जफर अहमद के दो करोड़ के अवैध बंगले को बुलडोजर ने मिट्टी में मिला दिया था। 

अगले दिन अतीक को कारतूस सप्लाई करने की आरोपी  के तीन करोड़ की लागत की बहुमंजिला इमारत को जमीडोज कर दिया इसके बाद आज बुलडोजर ने हैट्रिक भी पूरी कर ली   अतिक के खास गुर्गे मासूम प्रधान की अपराध से अर्जित तीन करोड़ के आलीशान बंगले को जमीडोज कर दिया। 


 

Share this story