×

Prayagraj News: प्रयागराज में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर की मौत, साथियों के बीच बात करते वक्त तमंचे से चली गोली

Prayagraj News: प्रयागराज में गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर की मौत, साथियों के बीच बात करते वक्त तमंचे से चली गोली

प्रयागराज। गंगानगर के नवाबगंज थाना थाना क्षेत्र के कौड़िहार गांव की बाग में शातिर अपराधियों की गुफ्तगू के बीच अचानक एक अपराधी के कमर में तमंचा दगने अफरा तफरी मच गई। गोली लगने से अपराधी घायल हो गया।जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कौड़िहार ले जाया गया। हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। ऋतुराज उर्फ ऋतिक पुत्र मलखान सिंह निवासी रामपुर थाना नवाबगंज शातिर अपराधी है। वह रविवार शाम करीब 5.30 बजे साथियों के साथ प्रयागराज-रायबरेली हाईवे के पास कौड़िहार बाग में अपराधियों के साथ गुफ्तगू कर रहा था। इसी बीच अचानक ऋतिक के कमर में लगा तमंचा दब गया और गोली उसके जांघ में लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


अत्यधिक खून बहने से वह जमीन पर गिर पड़ा तो उसके साथी उसे छोड़कर वहां से भाग निकले। बताते हैं कि अन्य साथी भी रामपुर व उसके समीप वर्ती गांव के हैं। जिनका थाना नवाबगंज के अलावा कई जनपद में अपराधिक इतिहास है। जिसे ऋतिक आरोपी बता रहा है कि उन्होंने गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। हालांकि पुलिस की जांच में पता चला कि वह अपने ही तमंचे से घायल हो गया। पुलिस घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। थोड़ी देर बाद गोली की आवाज होते ही पल्सर बाइक छोड़कर अन्य दूसरी मोटरसाइकिल से अन्य तीन लोग भाग निकले। पुलिस ने बताया कि पिछले दो दिन पूर्व हाईवे पर बृजेश कुमार निवासी नगला तुला थाना नगला खंगार जिला फिरोजाबाद की बाइक बदमाश उठा ले गए थे। जिसे पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिया।

 

रितिक उर्फ ऋतुराज अपराधिक किस्म का व्यक्ति है। जिसके ऊपर थाना नवाबगंज जनपद प्रयागराज के अलावा अन्य कई जिले में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। 17 मार्च को एक घटना में जेल से छूट कर आया था। घटना के वक्त उसके अन्य साथी अपराधी साथ में थे। कमर में वह कट्टा लगाए हुए था। फिंगर दबाने से वह जख्मी हो गया। हालांकि घटना की जांच की जा रही है। सच आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। - जंग बहादुर यादव एसीपी सोरांव

Share this story