×

Prayagraj News: प्रयागराज में बेकरी की दुकान में लगी भीषण आग, अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर मौजूद

prayagraj news,prayagraj,prayagraj crime news,prayagraj police,prayagraj news in hindi,prayagraj news today,prayagraj latest news,umesh pal prayagraj news,prayagraj murder case,crime in prayagraj,prayagraj shootout,prayagraj live news,prayagraj news today live,prayagraj encounter news,prayagraj police encounter,prayagraj crime,prayagraj murder,prayagraj violence news today,latest prayagraj news in hindi,prayagraj murders,prayagraj incident

प्रयागराज। शहर के करेली थाना क्षेत्र के असगरी मार्केट में एक बेकरी की दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारणों का पता नहीं चल सका। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। करेली के असगरी मार्केट में शुक्रवार को दोपहर में डिलालाइट बेकरी शॉप में आग लग गई। इससे आसपास के दुकानदार भी अपनी दुकानों को बंद कर आग बुझाने में जुट गई। सूचना पाकर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

करेली थाना क्षेत्र के असगरी मार्केट में शाहिद खान बिरयानी नाश्ता पानी समेत डिलाइट बेकरी के नाम से दुकान चलाते हैं। दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान में मौजूद ग्राहक और दुकान मालिक ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई। उधर पुलिस की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से सिर्फ दुकान में रखे सामान ही जले हैं, बाकि किसी तरह की जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Share this story