×

Prayagraj News: उत्पीड़न के खिलाफ कचहरी के अधिवक्ताओं का क्रोध, सड़क जाम कर नारेबाजी, मनाने में जुटे अधिकारी

जीएसएस

Prayagraj News: उत्पीड़न के खिलाफ अधिवक्ताओं का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। कमिश्नरी पुलिस के खिलाफ कचहरी के अधिवक्ता सड़क पर उतर गए और चक्काजाम कर दिया। तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अधिवक्ताओं को मनाने में जुट गए। वकीलों का आरोप है कि जिले भर में पुलिस अधिवक्ताओं को अपमानित कर रही है। कमिश्नर सुनवाई नहीं कर रहे हैं। 

मामले को लेकर वकील सोमवार को भी न्यायिक कार्य से विरत रहे। चेतावनी दी गई थी कि अगर पुलिस कमिश्नर ने वकीलों से मिलकर उनकी समस्या नहीं सुनी तो वह मंगलवार को आंदोलन करेंगे। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद मिश्र उर्फ रज्जू ने बताया कि जिले भर से बार को सूचना मिल रही है कि मुवक्किलों के मुकदमों की पैरवी को लेकर कमिश्नरेट पुलिस लगातार वकीलों के खिलाफ झूठे मुकदमें लगा रही है।

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने शाम को वार्ता का समय दिया था, लेकिन देर शाम तक मुलाकत का बुलावा नही आया। मंगलवार सुबह तक पुलिस कमिश्नर की ओर से सुबह तक वार्ता के संबध में कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद अधिवक्ताओं ने आंदोलन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े 

Horoscope 2024: मेष से लेकर मीन राशि तक, सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा नया साल, पढ़ें अपना वार्षिक राशिफल 2024

Aaj Ka Rashifal 6 Fabruary 2024: आज का राशिफल: मेष, सिंह और वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है तरक्की,जाने अपना आज का राशिफल

Today Gold Price 6 Feb 2024 In India: भारत मे आज नहीं बढ़े सोने के भाव दाम रहा स्थिर, जम के खरीददारी कर रहे लोग

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story