प्रयागराज में घरेलू कलह से तंग आकर पति पत्नी ने बेटी समेत खाया जहरीला पदार्थ, मां-बेटी की मौत, पति की हालत गंभीर
प्रयागराज में घरेलू कलह से तंग आकर पति पत्नी ने बेटी समेत खाया जहरीला पदार्थ, मां-बेटी की मौत, पति की हालत गंभीर

प्रयागराज। बारा में घरेलू कलह से तंग आकर पति पत्नी ने बेटी समेत जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे मां बेटी की मौत हो गई। जबकि पति की हालत गंभीर है। दंपत्ति की दो बेटियां हैं और जो घटना के वक्त घर के बाहर मौजूद थे। पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार यादव ने बताया की बारा के चंद्रा गांव में रहने वाले 32 वर्षीय गोविंद पुत्र राज भवन का अपनी पत्नी 28 वर्षीय सुनीता से अक्सर झगड़ा होता था। गुरुवार सुबह भी उनके बीच कहासुनी हो गई झगड़ा करते हुए दोनों इस कदर तैश में आ गए कि मरने मारने पर उतारू हो गए।

गोविंद और सुनीता ने वहां खेल रही 10 महीने की बच्ची अनु को कीटनाशक पिला दिया और फिर खुद पी लिया पति पत्नी की हालत बिगड़ी तो आसपास के लोगों को पता चला बच्ची समेत तीनों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान सुनीता और उसकी बेटी अन्नू की मौत हो गई पति गोविंद की स्थिति नाजुक है। घटना की जानकारी मिली तो बारा थाने की पुलिस वहां पहुंची। मां बेटी के शव को सील कर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान उनकी दो और बेटियां 4 साल की आसमा और 2 साल की भावना घर के बाहर खेल रहे थे।

वह दोनों बच तो गई हैं लेकिन मां की मौत और पिता की हालत बिगड़ने से वो बेसहारा हो गयी हैं। खबर मिली तो महिला के मायके वाले भी आ गए। सभी इस घटना से बेहद दुखी हैं। इलाके की पुलिस लिखा पढ़ी कर अगली कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

Share this story