प्रयागराज अनियंत्रित कार की टक्कर से मंदिर जा रहे स्कूटी सवार छात्र की मौत
Scooty student going to temple dies due to collision with Prayagraj uncontrolled car

Scooty student going to temple dies due to collision with Prayagraj uncontrolled car

प्रयागराज। मनकामेश्वर मंदिर जा रहे स्कूटी सवार छात्र की अनियंत्रित कार की टक्कर से मौत हो गई।  कीडगंज थाना क्षेत्र में परेड ग्राउंड पर मंगलवार तड़के अनियंत्रित कार की टक्कर से स्कूटी से जा रहे दो दोस्त को टक्कर लगते ही 15 साल के एक छात्र की जान चली गई। 

दूसरे को भी चोटें आई हैं, लेकिन वह खतरे से बाहर है।  दोनों स्कूटी पर सवार तड़के मनकामेश्वर मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे छात्र की मौत से घर में कोहराम मच गया दारागंज के बक्सी खुर्द निवासी राजेश कनौजिया फोटोग्राफर हैं उनका 15 साल का बेटा आदेश कनौजिया दसवीं का छात्र है। 

 मंगलवार तड़के करीब 4:30 बजे व मोहल्ले में ही रहने वाले अपने दोस्त सुजल 16 वर्ष के साथ स्कूटी से मनकामेश्वर मंदिर दर्शन करने के लिए निकला था दोनों जैसे ही परेड ग्राउंड में स्थित मजार के पास पहुंचे सामने से आ रही है। 

 अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी आदेश को गंभीर चोटें आई उधर से गुजर रहा एक रिक्शा चालक दोनों को लेकर उनके घर पहुंचा हालत गंभीर देख कर घरवाले तुरंत लेकर एसआरएन हॉस्पिटल गए वहां उपचार के दौरान आदेश की मौत हो गई। 

उसका दोस्त सुजल बेहद डर गया था मां सुनीता पिता राजेश कुमार और दोनों बहनों को का रो रो कर बुरा हाल है। 

घर वालों ने बताया कि आदेश ने अपने दोस्त के साथ मंदिर जाने का कार्यक्रम कब बनाया हम लोगों को मालूम ही नहीं है घर में मातम पसरा हुआ है। 

दरोगा रतीराम ने बताया कि कार सवार गाड़ी मौके पर लेकर फरार हो गया है सीसीटीवी की फुटेज से उसका पता लगाया जा रहा है।

Share this story