प्रयागराज: एचटी लाइट छुने से युवक की मौत
प्रयागराज न्यूज़:- एचटी लाइट छुने से युवक की मौत 

हनुमानगंज। पडोसी से विवाद के दौरान एचटी लाइट छू जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी परिजनों ने पडोसियों को नामजद करने की तहरीर पुलिस को दी समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया था।

सरायइनायत थाना क्षेत्र के दुल्हापुर गांव निवासीअजय कुमार बिंद उर्फ लल्लन उम्र 35-पुत्र राम कृपाल बिंद रविवार शाम करीब 5-बजे घर से कुछ दूर खेत मे पत्नी के साथ पालक काटने गया था कुछ देर बाद उसकी पत्नी घर वापस आ गयी इसी बीच पडोसियो से उसकी पत्नी सुधा से विवाद होने लगा तथा मारपीट भी होने लगी पत्नी से विवाद की सूचना पर अजय भी घर आ गया और बीच बचाव करने लगा इसी बीच पडोसियो ने दोनों की पिटाई कर दी।

इसी दौरान अजय घर के पास लटका एचटी लाइट के तार से चिपक गया जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक देर हो चुकी थी अजय की मौत पर परिजन पडोसियो पर हत्या का आरोप लगाते हुये पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची।

पुलिस शव को कब्जे में लेने का प्रयास की किन्तु विफल रही काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस के इस आश्वासन पर कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा तब जाकर परिजन पुलिस को शव उठाने दिये पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मुकदमा दर्ज करने के लिए मृतक के पिता से तहरीर ली समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया था।

Share this story