×
प्रयागराज: जिलाधिकारी ने भारत रत्न लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर राष्ट्रीय एकता दिवस की दिलायी शपथ
प्रयागराज: जिलाधिकारी ने भारत रत्न लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनकी चित्र पर माल्यार्पण कर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की दिलायी शपथ

प्रयागराज। जिलाधिकारी श्री संजय कुमार खत्री सोमवार को संगम सभागार में भारत रत्न लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर नमन किया। उन्होंने संगम सभागार में उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलायी।

 


‘‘मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाये रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूगा।

 

मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूं, जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्षिता एवं कार्यों द्वारा सम्भव बनाया जा सका।

मैं अपने देश की आन्तरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूं।’’


इस अवसर पर एडीएम वित्त एवं राजस्व जगदम्बा सिंह, एडीएम प्रशासन हर्षदेव पाण्डेय, एडीएम सिटी मदन कुमार सहित समस्त अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।  

Share this story