प्रयागराज के SRN हॉस्पिटल में एंबुलेंस ना मिलने पर पिता ने उठाई कंधे पर अपने बेटे की लाश
प्रयागराज के srn हॉस्पिटल में एंबुलेंस ना मिलने पर पिता ने उठाई कंधे पर अपने बेटे की लाश

Father lifts his son's body on his shoulder after not getting an ambulance in Prayagraj's SRN Hospital

प्रयागराज से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है।  एसआरएन अस्पताल की तरफ से एक गरीब परिवार को बच्चे का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस मुहैया नहीं कराई गई। 

 

जिसके बाद बेटे के शव को अपने कंधे पर उठाकर घर पहुंचा है।  प्रयागराज जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है यहां मंगलवार को तेज बरसात के बीच एक गरीब लाचार पिता बेटे का शव कंधे पर रखकर अस्पताल से घर पहुंचा। 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक करंट लगने से घायल बेटे को पिता इलाज के लिए शहर के एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचा था। 

लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई जिसके बाद गरीब परिवार को ले जाने के लिए अस्पताल की तरफ से एंबुलेंस तक मुहैया नहीं कराए गया। 

 बताया जा रहा है कि करछना थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय शिवम करंट लगने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था, और उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां उसकी मौत हो गई। 

 अस्पताल की तरफ से उन्हें एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराई गई।  गरीब परिवार ने अपनी परेशानियां अस्पताल परिसर में मौजूद निजी एंबुलेंस वालों को भी बताई लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की ना तो अस्पताल के लोग आगे आए इसके बाद कोई मदद नहीं मिली। 

 इसके बाद लाचार पिता अपने बच्चे के शव को अपने कंधे पर लेकर तेज बारिश के बीच अस्पताल से पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा। 

एसआरएन अस्पताल से कई किलोमीटर दूर नए यमुना पुल तक पिता बजरंगी कंधे पर बच्चे का शव लेकर पहुंचा।  जिसके बाद एक निजी गाड़ी चालक की मदद से वह करछना थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पहुंचा। 

 प्रयागराज srn का जीता जागता यह ह्रदय विदारक घटना लोगों का दिल झकझोर देने वाली घटना है। 

Share this story