मातृशक्ति द्वारा सेवा पखवाड़ा के दौरान सुविधाओं का दिया जा रहा लाभ
मातृशक्ति द्वारा सेवा पखवाड़ा सफल : डॉ रश्मि शुक्ला
मातृशक्ति द्वारा सेवा पखवाड़ा सफल : डॉ रश्मि शुक्ला
 

प्रयागराज। सामाजिक सेवा एवम् शोध संस्थान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जाएगा। सेवा पखवाड़े के तहत स्वच्छता जागरूकता,कुपोषण, क्षयरोग, वृक्षारोपण ,वोकल फॉर लोकल भारत की विविधता में एकता , एक भारत श्रेष्ठ भारत, तिरंगा थाली, ऋतुवार थाली आदि कई जागरूकता का अभियान चलाया जा रहा है।

 

 

  ​सेंट्रल रेलवे में निकली टीचर के इतने पदों पर भर्ती, इस दिन होगा इंटरव्यू

 

 

जन सेवा दिवस के अंतर्गत सेवा पखवाड़े का आयोजन एक उत्सव की तरह हो रहा है ।सामाजिक सेवा एवम् शोध संस्थान की अंतरराष्ट्रीय अध्यक्षा डॉ रश्मि शुक्ला ने कहा कि हमको देश के हित में जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन जागरूकता अभियान चला रहे हैं उसका पालन करना है जिससे हमारा भारत श्रेष्ठ भारत हो।

बड़ी खुशखबरी! राशन कार्ड धारकों को मुफ्त में मिलेगा राशन, खाद्य सचिव ने दी अहम जानकारी

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत अधिकारी श्री आलोक सिन्हा ने कहा कि मातृशक्ति को मानव के हित में जागरूक होना है सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं। विशिष्ट अतिथि अनुपमा सिन्हा  ने कहा कि कुपोषण से बचने के लिए मौसम के फल अनाज को खाना चाहिए । शिक्षा, रक्तदान ,वृक्षारोपण ,स्वच्छता, वोकल फॉर लोकल, भारत की विविधता में एकता, एक भारत श्रेष्ठ विचारव्यक्तकिए।

Today Gold Price : सोने के दाम में भारी गिरावट, जानिए क्या है सोने का आज का रेट!

मुख्य अतिथि की माता विजय लक्ष्मी ने कहा कि आदरणीय मोदी जी को मेरा बहुत-बहुत आशीर्वाद जन्मदिन के शुभ अवसर पर हम सब उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करते हैं। मोदी जी विश्व के सबसे लोकप्रिय यशस्वी जननायक प्रधानमंत्री हैं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते सीए सुधीर कुमार शुक्ला ने कहा कि कुपोषण  के प्रति जन जागरूकता बहुत आवश्यक है। हम सभी को स्वस्थ रहना है स्वच्छ रहना है। विश्व के सबसे लोकप्रिय जननायक यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं मोदी जी को भारत रत्न से विभूषित किया जाए ऐसी हम प्रभु से कामना करते हैं।


 School Holiday in October 2022: अक्टूबर में छुट्टी ही छुट्टी, खबर देख बनाएं टूर की प्लानिंग  

अनुश्री शुक्ला, चित्रांगद शुक्ला, श्रुति ,सोनम, नीलू ,विनीता, संजू ,शिवम, संदीप, मिश्रा आदि ने संकल्प लिया मानव सेवा ही प्रभु सेवा है । कार्यक्रम के अंत में सबने रंगारंग प्रस्तुति दी और भोजन किया।

Share this story