×

U.P.Crime: जमीन विवाद पर पहले कहासुनी, फिर रायफल से दाग दीं गोलियां, ट्रिपल मर्डर से थर्राया लखनऊ

rr

 

U.P.Crime: जमीन विवाद पर पहले कहासुनी, फिर रायफल से दाग दीं गोलियां, ट्रिपल मर्डर से थर्राया लखनऊ

लखनऊ पुलिस भूमि विवाद और गोलीबारी की वजह बनी परिस्थितियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए घटना की जांच कर रही है। 

 

एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मलिहाबाद पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में एक इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, जांच से पता चला कि यह घटना भूमि विवाद के कारण हुई, जिसके कारण हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। 

पीड़ितों पर दिन के उजाले के दौरान हमला किया गया, जिसके परिणामस्वरूप मलिहाबाद के रहमतनगर इलाके में अराजकता और दहशत फैल गई। 

घटना का सीसीटीवी फुटेज पीटीआई द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। (ट्रिगर चेतावनी: इस वीडियो में हिंसा के परेशान करने वाले दृश्य हैं। दर्शकों को विवेक की सलाह दी जाती है।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि बदमाशों द्वारा लापरवाही से की गई गोलीबारी में पांच लोग घायल हो गए, जबकि तीन की जान चली गई। मृतकों की पहचान ताज खान (55 वर्ष), फरहीन (40 वर्ष) और फरीद (20 वर्ष) के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दो अन्य को गंभीर चोटें आईं और उन्हें चिकित्सा उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

तिहरे हत्याकांड के बाद मृतक के आक्रोशित परिजनों ने मलिहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के बाहर हंगामा किया। लखनऊ पुलिस ने एक बयान जारी कर घटनास्थल पर कानून प्रवर्तन कर्मियों की मौजूदगी की पुष्टि की और आवश्यक कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस आयुक्त एसबी शिराडकर ने प्रारंभिक विवरण प्रदान करते हुए कहा, "अब तक की जांच से पता चला है कि दो समूहों के बीच भूमि विवाद था, और लेखपाल आज माप के लिए आए थे। माप के दौरान एक बहस हुई, और बाद में एक समूह ने गोलीबारी की अपनी लाइसेंसी राइफल के साथ। इसमें 17 साल का एक लड़का, उसकी मां और उसके चाचा की मौत हो गई।

Share this story