×

12 जिलों के डीएम सहित विभिन्न एसडीएम, तहसीलदारों के खिलाफ मुख्यमंत्री का कड़ा रुख

12 जिलों के डीएम सहित विभिन्न एसडीएम, तहसीलदारों के खिलाफ मुख्यमंत्री का कड़ा रुख

लखनऊ। राजस्व मुकदमों के निपटारे में लापरवाही पर आगरा समेत 12 जिलों के डीएम सहित विभिन्न एसडीएम, तहसीलदारों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। इनमें आगरा के फतेहाबाद एसडीएम भी शामिल हैं। सीएम की ओर से निगरानी के चलते खराब प्रदर्शन करने वाले अफसरों पर गाज गिरना शुरू हो गई है।

बीते 31 अक्तूबर को की गई राजस्व परिषद की उच्च स्तरीय समीक्षा में कुल राजस्व वादों, पैमाइश, नामांतरण और कुर्रा-बंटवारा के निस्तारण में खराब प्रदर्शन करने वाले जिलों के डीएम से स्पष्टीकरण मांगा गया है, साथ ही उपजिलाधिकारियों को चेतावनी और तहसीलदारों को प्रतिकूल प्रविष्टि दी है।

मुख्यमंत्री ने राजस्व मामलों के निस्तारण में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले प्रतापगढ़, जौनपुर, संत रविदास नगर, अयोध्या और रायबरेली के जिलाधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा है। पैमाइश में खराब प्रदर्शन करने वाले जनपदों आगरा, मेरठ, संत रविदास नगर, प्रयागराज और शाहजहांपुर के जिलाधिकारियों से भी स्पष्टीकरण देने को कहा गया है।

disclamer

 

लाइव भारत न्यूज़ एक वैबसाइट पोर्टल है । लाइव भारत न्यूज वैबसाइट पोर्टल लोकल खबरों के साथ-साथ राजनीति, अपराध, मनोरंजन, व्यापार और खेल के तमाम खबरों को दिखाता है। हम प्रत्येक खबरों को सच्चाई के साथ आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम आपके क्षेत्र से जुड़े हर मुद्दों को अपने चैनल के माध्यम से दिखाएं और उसपर तत्परता से कार्यवाही करवाएं।

About website portal:

Live Bharat News is a Hindi news website porta. Live Bharat News website porta shows all the news of politics, crime, entertainment, business and sports along with local news. We present each and every news to you with the truth. Our aim is to show every issue related to your area through our website porta and get prompt action taken on it.

Our News Website - https://www.livebharatnews.in

Our Facebook Page - https://www.facebook.com/livebhartnews

Our Twitter Page - https://twitter.com/livebharatnews

Our Instagram Page - https://instagram.com/livebharatnews

Our Koo Page - https://www.kooapp.com/profile/livebharatnews

Our Pinterest Page - https://in.pinterest.com/livebharatnews/

Our LinkedIn Page - https://www.linkedin.com/company/livebharatnews/

Share this story