×
यूपी में बकरी के साथ युवक कर रहा था दुष्कर्म, चीखने की आवाज सुनकर जब पहुंची पड़ोसन तो...
यूपी में बकरी के साथ युवक कर रहा था दुष्कर्म, चीखने की आवाज सुनकर जब पहुंची पड़ोसन तो...

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक 25 वर्षीय युवक ने अपनी पड़ोसन की एक साल की बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे डाला।

बकरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंची महिला ने जब आरोपी युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

जिस पर जांच के बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के कुल्हड़ी गांव का है, जहां की रहने वाली सलमा नाम की एक महिला ने रविवार शाम थाने में एक युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर यह आरोप लगाया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक 25 वर्षीय युवक वसीम ने उसकी एक साल की बकरी के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया।

जिसपर पुलिस ने इस मामले में जब जांच पड़ताल की तो मामला सही पाया गया। इसके बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी युवक वसीम के विरुद्ध धारा 377, 504, 506 और 3 /11 पशु क्रूरता में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि रविवार को चरथावल थाने में शाम के समय सलमा नाम की महिला ने एक सूचना दी थी कि उसकी एक बकरी जिसकी उम्र तक़रीबन 1 वर्ष है उसके साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने गलत काम किया है।

 इस संबंध में पुलिस ने जांच के उपरांत तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Share this story