×

Gorakhpur News: वैदिक धर्म इंटर कॉलेज डुमरी निवास के प्रांगण में चल रहा टीचर प्रीमियर लीग

Gorakhpur News: वैदिक धर्म इंटर कॉलेज डुमरी निवास के प्रांगण में चल रहा टीचर प्रीमियर लीग

गोरखपुर। वैदिक धर्म इंटर कॉलेज डुमरी निवास के प्रांगण में चल रहे टीचर प्रीमियर लीग चौथे दिन का प्रथम मुकाबल ब्रह्मपुर ब्लास्टर और कैंपियरगंज के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले टीम कैंपियरगंज ने बल्लेबाजी करने हुए 7 विकेट पर 69 रन बनाया। ब्रह्मपुर की तरफ से पंकज ने तीन विकेट लिया। जिसमे कैंपियरगंज की तरफ से अभिषेक ने 28 रन बनाया जवाब में ब्रह्मपुर ने 8 ओवर में 4 विकेट पर मुकाबला जीत लिया। जिसमे सिद्धार्थ ने 24 बाल में नाबाद 48 रन बनाया मैन ऑफ द मैच ब्रह्मपुर के पंकज रहे।

दूसरा मैच भर्रोहीया सुपर स्टार और पाली राइडर्स के बीच खेला गया जिसमे टॉस जीतकर भर्रोहीया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाया जिसमे संजीव ने सर्वाधिक 32 रन बनाया पाली की तरफ से अभयदीप ने 2 विकेट लिया। जवाब में पाली राइडर्स ने 2 विकेट के नुकसान पर 5.3 ओवर में 69 रन बनाकर जीत लिया। जिसमे अभयदीप ने नाबाद 25 रन और त्रिपुरेश ने नाबाद 29 रन की पारी खेली  मैन ऑफ द मैच अभयदीप धर दुबे रहे। पहले मैच के मुख्य अतिथि बृजेश यादव और दूसरे मैच के मुख्य अतिथि विकास राज रहे।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ भर्रोहीया के ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद राय, मनीराम यादव, मार्कण्डेश्वर नाथ चौबे,कुलदीप दुबे,अभयदीप दुबे,विशाल दुबे,आदर्श चौरसिया,संदीप राज,कृष्ण गोपाल पांडेय,शिवरतन,रिजवान आदि उपस्थित रहे l

Share this story