×

Gorakhpur News: सहजनवा में रैली निकाल कर सप्त दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ

Gorakhpur News: सहजनवा में रैली निकाल कर सप्त दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ

गोरखपुर। सहजनवा क्षेत्र के बाबू लाल जी सिंह पी जी कॉलेज भगौरा में  स्वच्छता पर एक जन जागरुकता रैली निकालकर सप्त दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ किया गया। रैली को महाविद्यालय के प्रबंधक मानस सिंह ने महाविद्यालय प्रांगण में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में समस्त स्वयं सेवक और स्वयं सेविकाएं पोस्टर बैनर लेकर नारा देते हुए चल रहे थे। रैली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मिनवां में पहुंचकर जन जागरूकता के लिए कार्यक्रम की और वापस महाविद्यालय प्रांगण में आई।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य व एन एस एस के कार्यक्रम अधिकारी डॉ सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना से स्वयंसेवक और स्वंयसेवी काओं का संपूर्ण विकास होता है, शिक्षा के साथ-साथ ऐसे कार्यक्रम विकास के लिए नितांत ही आवश्यक है। इस अवसर पर डा आर के सिंह,डा राम लौट प्रसाद चौहान,डा हिमांचल सिंह,डा राजीव यादव, मिथिलेश प्रजापति,संजय यादव, अजित श्रीवास्तव सहित दर्जनों कि संख्या में स्वयं सेवक और स्वयं सेविकाएं उपस्थित रहे।रैली निकाल सप्त दिवसीय विशेष शिविर का किया गया शुभारंभ।

सहजनवा क्षेत्र के बाबू लाल जी सिंह पी जी कॉलेज भगौरा मैं आज स्वच्छता पर एक जन जागरुकता  रैली निकालकर सप्त दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ किया गया। रैली को महाविद्यालय के प्रबंधक मानस सिंह ने महाविद्यालय प्रांगण में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली में समस्त स्वयं सेवक और स्वयं सेविकाएं पोस्टर बैनर लेकर नारा देते हुए चल रहे थे। रैली क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मिनवां में पहुंचकर जन जागरूकता के लिए कार्यक्रम की और वापस महाविद्यालय प्रांगण में आई।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य व एन एस एस के कार्यक्रम अधिकारी डॉ सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना से स्वयंसेवक और स्वंयसेवी काओं का  संपूर्ण विकास होता है, शिक्षा के साथ-साथ ऐसे कार्यक्रम विकास के लिए नितांत ही आवश्यक है। इस अवसर पर डा आर के सिंह,डा राम लौट प्रसाद चौहान,डा हिमांचल सिंह,डा राजीव यादव, मिथिलेश प्रजापति,संजय यादव, अजित श्रीवास्तव सहित दर्जनों कि संख्या में स्वयं सेवक और स्वयं सेविकाएं उपस्थित रहे।

Share this story