×

Gorakhpur News: घघसरा चौकी क्षेत्र में शाम होते ही बढ़ जाता शराबियों आतंक

Gorakhpur News: घघसरा चौकी क्षेत्र में शाम होते ही बढ़ जाता शराबियों आतंक

गोरखपुर। सहजनवां थाना क्षेत्र पुलिस चौकी घघसरा के अन्तर्गत ग्राम सोनबरसा उर्फ हड़हा के एक परिवार को बीते बुधवार समय लगभग आठ बजे करीब पड़ोसी शराब की नशे में धुत्त होकर भद्दी भद्दी गालियां दे रहे थे जिन्हें भद्दी  भद्दी गाली देने से मना करना महंगा पड़ गया। घघसरा चौकी क्षेत्र में यह कोई नई बात नहीं है ऐसी घटनाएं तो आएदिन होती रहती हैं। पीड़ित लोग घघसरा चौकी पर न्याय के लिए जाते हैं तो मामले को गंभीरता के बजाय रफा दफा कर दिया जाता है। जिससे मनबढ़, दबंग, शराबी,आताताईयों के हौसला बुलंद होते  जा रहे हैं।

 

बृहस्पतिवार को सोनबरसा उर्फ हड़हा निवासिनी गमली देवी पत्नी कपिल साहनी ने सहजनवां पुलिस को दिए तहरीर में पड़ोसी दिवाकर, दीपक, सुधाकर पुत्र जगन्नाथ, कालीचरन, जगन्नाथ पुत्र राजाराम पर आरोप लगाया है कि बुधवार को समय लगभग सायं आठ बजे करीब सभी लोग गोलबंद लाडी, डंडा,ईंट लेकर मारने की नियत से हमारे  घर आ धमके जिन्हें आता देख हम अपने घर  के अंदर कैद हो कर अंदर से घर का दरवाजा बंद कर लिए। पड़ोसियों द्वारा उल्टे ही हमारे ही खिलाफ 112 नं.पर फोन से पुलिस को सूचना देकर हमें ही दोषी बताया जा रहा था।

 

बृहस्पतिवार को दोपहर एक बजे करीब अपने पति कपिल साहनी बेटी सरिता इकलौते लड़के मनीष के साथ घघसरा पुलिस चौकी पर जाने के लिए निकली ही थी कि पड़ोस के उक्त लोगों ने पीछे से लाठी,डंडा, ईंट से मारपीट कर घायल कर व घर के सामानों को भी जला दिया। जिसका विडियो भी वायरल हो रहा है। लिखित तहरीर सहजनवां थाने पर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

Share this story