×

Gorakhpur news: दबंगों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत गंभीर!

breaking

 

सहजनवा गोरखपुर। सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम टिकरिया बंधे के पास शनिवार अपराह्न 12.30 बजे दबंगों ने युवक को गोली मार दी । हालत गंभीर होने पर घायल को  जिला अस्पताल गोरखपुर इलाज के लिए भेजा गया है।

 

घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी   मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं ।

 

 

Gorakhpur news: Bullies shot a young man in broad daylight, condition critical!

 

 

थाना क्षेत्र के ग्राम सुरगहना निवासी मान सिंह यादव बाइक द्वारा किसी काम से सहजनवा जा रहे थे । ग्राम टिकरिया के पास घात लगाए दबंगों ने तमंचे से उनपर  फायरिंग कर दी । गोली बाएं पैर की जांघ  लग गई है ।

मौका पाकर पर लोग फरार हो गए । उक्त संदर्भ में एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि- गोलीकांड की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल कर रही है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

 यह भी पढ़ें~ 

 गोपालगंज में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सोनवालिया कोनार ग़ांव के पास अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। इससे वह बुरी तरह जख़्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

जहां से डॉक्टर ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

फिलहाल युवक की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। जख़्मी युवक की पहचान वैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सोनवलिया कोनार गांव निवासीहरिहर राय के बेटा चंद्रिका राय के रूप में की गई। घटना की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

घटना के संदर्भ में बताया गया कि युवक कही गया हुआ था। देर रात अपने घर लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए कुछ बदमाश उसे सोनवालिया कोनार गांव के पास कुछ दूरी पर उसे घेर लिया। इसी बीच बदमाशों ने उसके छाती में एक गोली दाग दी।

इससे वह बुरी तरह लहूलुहान होकर जख़्मी हो गया।

वहीं बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए। वही स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना तत्काल युवक के परिजनों को दी। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गया जहाँ से डॉक्टर ने से तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल पहुंचे युवक की प्राथमिकता उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Share this story