आईजीएल ने निभाया पड़ोसी धर्म, पास की फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने में किया मदद
आईजीएल ने निभाया पड़ोसी धर्म, पास की फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने में किया मदद

सहजनवा गोरखपुर। गीडा में स्थित इंडिया ग्लाइकॉल लिमिटेड जो शराब की बड़ी फैक्ट्री है जो अपने आस पास की फैक्ट्री में जब कभी भी कोई समस्या होती है और उस समस्या को फैक्ट्री के द्वारा हल किया जा सकता है तो वो तुरंत ही मदद के लिए खड़ी हो जाती है।

आपको बता दे कि आईजीएल के बिजनेस हेड अक्सर कहते हैं की मित्र बदल सकते हैँ पर पड़ोसी नही और आसपास के लोग जब स्वस्थ होगें, सुरक्षित रहेंगे तभी हमारा भी मन प्रसन्न रहेगा और हम अपने दायित्वों का राज्य हित में सकारात्मक ऊर्जा के साथ निर्वहन कर सकेंगे और इसके साथ ही सब मिलकर एक स्वस्थ्य, स्वस्छ ,सुंदर समाज का निर्माण  करेगे ।

बीती रात आईजीएल के दक्षिण दिशा मे स्थित प्लाईबूड के फैक्ट्री में लगी भयानक आग की आहट कारखाने मे कार्यरत सुरक्षा विभाग को लगी वैसे ही उन्हने अपने प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा को सूचित किया तो उन्होंने तत्काल बिजनेस हेड को सूचना दिया और उनका तत्काल निर्देश मिला कि जितनी मदद हो तुरन्त किया जाए। ]

निर्देश मिलते ही आइजीएल की क्यूआरटी टीम ने मौके पर पहुच कर गीडा फायर विभाग की मदद किया और प्लांट परिसर से 13 फायर टैंकर को पानी भी दिया। जिससे आग पर आसानी से काबू किया जा सका, इसके साथ ही  आसपास के इलाके मे कोई आग न फैले लोगों को पूर्ण सावधानी के साथ जागरूक भी रखा।इस दौरान कम्पनी के सुरक्षा अधिकारी संतोष चतुर्वेदि के साथ सुपरवाइजर अशोक यादव मय  गॉर्ड रामाधीन गनमैन राधेरमण यादव,अद्या प्रसाद सहित दर्जनों कर्मियों ने सहयोग किया।

Share this story