गोरखपुर: एस के शुक्ल ने पूर्वांचल की मेधा के लिए खोला आईजीएल का द्वार
गोरखपुर: एस के शुक्ल ने पूर्वांचल की मेधा के लिए खोला आईजीएल का द्वार

सहजनवा गोरखपुर। इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल ने पूर्वांचल की प्रतिभा को आईजीएल मे दिया स्वर्णिम अवसर,बताते चले की एस के शुक्ल के प्रयास से शनिवार को इंजीनियरिंग हेड शैलेशचंद के नेतृत्व में आइजीएल के भर्ती विशेषज्ञों की  टीम लेकर मदन मोहन मालवीय प्रद्योगिक विश्वविद्यालय पहुँच कर दो दर्जन से अधिक मेधावियों का सक्षात्कार किया, और उनमें से कुछ लोगों का चयन किया।

आईजीएल के इस सृजनशील व सकरात्मक प्रयास से विश्वविद्यालय परिसर मे सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह था, सभी प्रतिभावान नवयुवक अपने ही शहर मे काम का शानदार अवसर पाकर उत्साहित थे इसके साथ ही इस तरह के प्रयासों से  प्रदेश के बाहर होने वाले मेधावियों का पलायन भी रुकेगा।

मदन मोहन मालवीय प्रद्योगीकी विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जे पी पाण्डेय ने एस के शुक्ल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सच्चा राष्ट्र नायक बताया। इसके साथ ही आज से आइजीएल में मदन मोहन मालवीय प्रद्योगिक विश्विद्यालय के 15 छात्रों का एक माह तक तकीनीकी प्रशिक्षण भी आरम्भ हुआ।

गोरखपुर: एस के शुक्ल ने पूर्वांचल की मेधा के लिए खोला आईजीएल का द्वार

ये सभी छात्र जहा एक और अपने किताबी ज्ञान से शसक्त हुए है वही आइजीएल में एक माह की तकनीकी प्रशिक्षण लेकर अपने तकनीकी मेधा में चार चांद लगाएंगे।

प्लांट मैनेजर एपी मिश्रा ने सभी छात्रों का परिचय लेकर उन्हें इंडस्ट्री के कार्यो को समझाया, तथा प्रबधंक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉ सुनील कुमार मिश्रा ने सभी छात्रों का स्वागत किया और उन्हें प्लांट परिसर का भ्रमण करने हेतु कहा तथा वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी आत्मा हम्द सिंह ने सभी छात्रों का हौसलाअफजाई किया।

Share this story