×

जीजा ने साले के ससुराल वालों पर किया चाकू से हमला, दो महिला समेत छ: घायल

जीजा ने साले के ससुराल वालों पर किया चाकू से हमला, दो महिला समेत छ: घायल

सहजनवा गोरखपुर। सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम बरईपार में बुधवार की देर रात पंचायत में  जीजा ने साले के  ससुराल पक्ष के लोगों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दो महिला समेत चार घायल लोग घायल हो गए हैं ।

घायलों में दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है। 

आपको बता दे कि संत कबीर नगर जनपद के मगहर चौकी क्षेत्र के रानी बाग निवासी अरुण कुमार गुप्ता अपनी बहन की शादी तीन वर्ष पूर्व, सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम बरईपार निवासी राजीव कुमार गुप्ता से किया था ।

ससुराल में  बहन का लगातार  उत्पीड़न हो रहा था  । भाई ने बहन के घर बुधवार को पंचायत बुलाया जिसमें दोनों पक्षों के अलावा अन्य गणमान्य लोग मौजूद भी उपस्थित थे ।

पंचायत चल ही रही थी कि बहन के घर का दामाद राजीव गुप्ता घर के अंदर से चाकू लेकर बाहर आया और  हमला बोल दिया । लोग कुछ समझ पाते कि पंचायत में मौजूद सुरजीत कुमार गुप्ता,बंशीधर यादव, विद्याधर यादव,शंभू यादव समेत सरोजा देवी और युवती सुषमा घायल हो गईं हैं ।

घायलों में शंभू यादव व सुरजीत की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है इन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है । वहीं विद्याधर यादव, सरोज व सुषमा, वंशीधर यादव को जिला अस्पताल गोरखपुर में ले जाया गया ।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

मुख्य आरोपि  राजीव कुमार गुप्ता को पुलिस ने बरईपार चौराहे के पास से चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है । पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने- बलवा, मारपीट, आर्म एक्ट व जानलेवा हमले जैसै धाराओं  में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई को तेज कर दिया है।

उक्त- संदर्भ में सीओ कैंपियरगंज योगेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि- मुकदमा दर्ज कर मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। आरोपित राजीव कुमार गुप्ता को चाकू के साथ गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Share this story