×
नाली निर्माण को लेकर ग्रामीणों पर अपना पावर दिखा रहे ब्लॉक के अधिकारी
नाली निर्माण को लेकर ग्रामीणों पर अपना पावर दिखा रहे ब्लॉक के अधिकारी

गाली गलौज का वीडियो भी वायरल पीड़ित ने सीएम से की शिकायत

 सहजनवा गोरखपुर। जहा एक तरफ सरकार हर एक ग्राम सभा को इतना विकास के पथ पर ले जाने का प्रयास कर रही है किसी भी प्रकार की कमी न रह जाए गांव शहर की तरह हो जाए बिजिली पानी सड़क नाली हर सुविधा दे रही हैं लेकिन इसका क्या फायदा जब ब्लॉक के ही अधिकारी विकास कार्य को लेकर रोड़ा बन जाए।

 

 

जी हा हम बात कर रहे है तहसील सहजनवा के पाली ब्लाक में तैनात एक अधिकारी की जिसके द्वारा नाली निर्माण को ही रोक दिया। विरोध करने पर अधिकारी का गाली गलौज तक करने लगे जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

पीड़ित ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया है। तथा न्याय की गुहार लगाया है। पाली ब्लाक के ग्राम पंचायत मुस्तफाबाद उर्फ मलउर निवासी त्रिलोकी चौरसिया ने सीएम पोर्टल पर शिकायत कर आरोप लगाया है।

मकान से सटे सार्वजनिक नाली निकला हुआ है जिसे आगे नाली में मिलना है। सड़क भी उसी रास्ते से बना है। लेकिन पाली ब्लाक में तैनात एक अधिकारी का मकान पड़ता है।

पीड़ित पूर्व में निर्मित नाली में जल निकासी के लिए पाइप डाल रहा था। लेकिन अधिकारी ने निर्माण कार्य को रोकते हुए गाली गलौज पर आमादा हो गये है। जिससे नाली निर्माण रुका हुआ है। मकान के सामने जल जमाव बना हुआ है। जिससे संक्रमित बीमारियों के फैलने का डर बना हुआ है।


इस बाबत डीपीआरओ हिमांशु शेखर ठाकुर ने कहा कि समस्या का समाधान कराया जायेगा। और तैनात अधिकारी से बात की जायेगी।

Share this story