UP में पांच IAS और सात PCS अधिकारियों का तबादला
transfer
यूपी में हफ्ते भर पहले 16 सीनियर अफसरों के बाद फिर से UP में 5 IAS और 7 PCS अफसरों का तबादला किया गया है। 

यूपी सरकार ने एक हफ्ते के अंदर फिर से IAS और PCS अफसरों के ट्रांसफर किए हैं शुक्रवार देर शाम 5 आईएएस और 7 पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए।IAS अधिकारियों में गोंडा के मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी और श्रावस्ती के मुख्य विकास अधिकारी ईशान प्रताप सिंह को मुख्यमंत्री का विशेष सचिव बनाया गया है। 




आजमगढ़ के ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट गौरव कुमार को गोंडा का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। वहीं, बागपत के ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट अनुभव सिंह को श्रावस्ती को मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनाती दी गई है। प्रतीक्षा में चल रहीं अन्नापूर्णा गर्ग को अपर प्रबंध निदेशक, उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम, लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है।

 



स्थानांतरित किए गए अपर निदेशक (प्रशासन) नागरिक उड्डयन निदेशालय विश्व भूषण मिश्र को वाराणसी का अपर आयुक्त बनाया गया है। उनके स्थान पर अमेठी के एडीएम (वि/रा) सुशील प्रताप सिंह को तैनाती दी गई है। सहायक राज्य संपत्ति अधिकारी अजित कुमार सिंह को एडीएम (वि/रा) अमेठी बनाया गया है। सोनभद्र के एडीएम (वि/रा) राकेश सिंह को मुख्य राजस्व अधिकारी प्रतापगढ़ के पद पर तैनाती दी गई है। 

 

 


 


राकेश के स्थान पर राजस्व परिषद के विशेष कार्याधिकारी सहदेव कुमार मिश्र को भेजा गया है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री को विशेष सचिव मुख्यमंत्री बनाया गया है।

उनके स्थान पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी अवनीश सक्सेना को भेजा गया है।आपको बता दे की मई की शुरुआत में भी योगी सरकार ने 16 सीनियर आईएएस अफसरों का तबादला किया था। अगले कुछ दिनों में कई और अफसरों के तबादले होने की आशंका जताई जा रही हैं। 

Share this story