×

हे राम! किन्नरों ने ये क्या कर दिया... पहले नशीला बिस्किट खिलाकर युवक को किया बेहोश, फिर काटा प्राइवेट पार्ट

हे राम!  किन्नरों ने ये क्या कर दिया... पहले नशीला बिस्किट खिलाकर युवक को किया बेहोश, फिर काटा प्राइवेट पार्ट 

Budaun district of Uttar Pradesh news: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। किन्नरों ने युवक को पहले नशीला बिस्किट खिलाया बेहोश किया फिर प्राइवेट पार्ट काटकर युवक को कब्रिस्तान में फेंक दिया।

 

Budaun district of Uttar Pradesh news: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। किन्नरों ने युवक को पहले नशीला बिस्किट खिलाया बेहोश किया फिर प्राइवेट पार्ट काटकर युवक को कब्रिस्तान में फेंक दिया। बहरहाल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय युवक उसहैत कस्बे का रहने वाला है। परिवारवालों के मुताबिक वह कार्यक्रमों में नृत्य करने का काम करता है। कई किन्नर भी उसके संपर्क में है। वह इस समय शहर में मीरासराय स्थित अपनी ननिहाल में रह रहा था।

 

 

युवक शनिवार शाम शहर से अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में कार सवार किन्नर मिले। उन्होंने युवक को कार में बैठा लिया। इस दौरान उसे कुछ बिस्किट खिलाए, जिससे युवक बेहोश हो गया। रविवार को जब युवक को होश आया तब वह ककराला कस्बे के नजदीक कब्रिस्तान में पड़ा था। उसका प्राइवेट पार्ट कट चुका था।

 

 

युवक की हालत काफी गंभीर थी। उसे देखकर कई लोग मौके पर पहुंच गए। युवक ने किसी के मोबाइल से अपने परिवार वालों को सूचना दी, जिससे परिवार वाले भी वहां पहुंच गए। युवक को तुरंत जिला अस्पताल ले गए। यहां भी युवक अर्द्धबेहोशी वाली अवस्था में था।

 

 

Share this story