×

High profile sex racket का भांडा फोड़ व्हाट्सएप के जरिए होता था सौदा,10 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

व्हाट्सएप के जरिए होता था सौदा, स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट,10 लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

high profile sex racket busted: यहां एक स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस और एसओजी ने दबिश देकर चार युवतियों सहित 10 को पकड़ा है। इसके साथ मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

 

high profile sex racket busted: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां एक स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस और एसओजी ने दबिश देकर चार युवतियों सहित 10 को पकड़ा है। इसके साथ मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि विभव नगर स्थित अरोमा स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मसाज के नाम पर गलत काम कराया जाता है। इस जानकारी पर टीम बनाई गई। गोपनीय तरीके से हुई जांच में देह व्यापार कराए जाने की पुष्टि हुई।

 

 

 

इस पर शनिवार शाम को एसओजी प्रभारी कुलदीप दीक्षित और थाना ताजगंज पुलिस के साथ छापा मारा गया। स्पा सेंटर में बने केबिन में चार युवतियां और तीन ग्राहक पकड़े गए। वहीं दो स्पा सेंटर संचालक और एक कर्मचारी को भी पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया। उन्हें थाना ताजगंज लाकर पूछताछ की गई।

 

 

 

पुलिस ने जिन युवतियों को पकड़ा है, उनमें तीन आगरा की रहने वाली हैं, जबकि एक युवती फिरोजाबाद में रहती है। चारों शादीशुदा हैं और अपने पति से अलग रहती हैं। सिद्धार्थ नगर, गोबर चौकी निवासी रिंकू और सनी भाई हैं। दोनों ही स्पा सेंटर चलाते हैं।

 

 

 

पकड़े गए ग्राहकों में कपिल यादव (इटावा), पलाश खंडेलवाल (आवास विकास कालोनी), ईशू (मैनपुरी) हैं। एक अन्य आरोपी स्पा का कर्मचारी निखिल (ताजगंज) है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 

सेंटर में केबिन बने हुए थे। दिखाने के लिए मसाज की बात कही जाती थी। मगर, केबिन में गलत काम कराया जाता था। पुलिस को तलाशी के दौरान आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं।

 

आरोपियों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि वह ग्राहकों को बुलाने के लिए व्हाट्सएप पर फोटो भेजते थे। लोगों को पसंद आने पर बुलाया जाता था इसके बाद रेट तय होने पर केबिन में भेज दिया जाता था। आगरा में यह पहला मामला नहीं है। होटल और स्पा सेंटर में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है।सिकंदरा, न्यू आगरा, ताजगंज और रकाबगंज में होटल और स्पा सेंटर में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। स्थानीय युवतियों के साथ ही विदेशी युवतियों को भी मसाज के नाम पर बुलाया जाता है। उनसे देह व्यापार कराया जाता है।

पुलिस के छापे के बाद कुछ दिन तो इस तरह के स्पा सेंटर बंद हो जाते हैं। मगर, कुछ दिनों बाद दूसरे नाम से स्पा सेंटर खुल जाते हैं।

Share this story