×

गर्मी में ठंडी हवा देने वाला ये रिचार्जेबल फैन! आधी कीमत में मिल रहा, बिजली जाने के बाद भी नहीं होगा बंद

Will not turn off even after power failure: गर्मी में ये रिचार्जेबल फैन देंगे ठंडी हवा, बिजली जाने के बाद भी नहीं होंगे बंद, आधी कीमत मिल रहे पंखे

Will not turn off even after power failure: गर्मी में ये रिचार्जेबल फैन देंगे ठंडी हवा, बिजली जाने के बाद भी नहीं होंगे बंद, आधी कीमत मिल रहे पंखे। गर्मी में राहत देंगे ये पंखे बिजली जाने के बाद भी गर्मी से मिलेगी राहत। ऑफर के चलते आधी कीमत में खरींदा जा सकता है। आइये जानते है इन पंखो के बारें में।

 

Will not turn off even after power failure: गर्मियां शुरू होते ही कई रिचार्जेबल फैन बाजार में आ गए है। यह पंखे बिजली जाने के बाद भी चलते रहते है। क्योंकि इन्हे सूर्य की रोशनी से भी चार्ज किया जा सकता है।

 

 

जिनकी कीमत में अभी 50% की छूट मिल रही है। यानी की आधी कीमत में आपको कमाल के फीचर्स वाले पंखे खरीदने का मौका मिल रहा है। आइये  इसके बारे में जानते है कुछ ख़ास पंखो के बारें में।

 

 

 

यह पंखा रिचार्जेबल है। बिजली रहे या ना रहे यह चलते रहेंगे। क्योकि इन्हे सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। इस लिए बिजली जाने के बाद भी गर्मियों में आपको आराम रहेगा। इस पंखे की कीमत की बात करे तो 51% की छूट के बाद यह 3,959 रुपए में मिल रहे है।

जबकि इनकी कीमत 8,082 रुपए है। इस पंखे को ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है।


यह पंखे वजन में हल्के होते है। साथ ही यह पोर्टेबल और रिचार्जेबल फैन है। पंखे होने बाद भी ठंडी हवा देते है। इसके अलावा सबसे अच्छी बात अभी इसमें 50% की छूट भी मिल रही है। इन्हे अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी खरींदा जा सकता है।

इसकी कीमत की बात करे तो यह 5,870 रूपए में मिल रहा है जबकि इसकी कीमत 11,740 रूपए है। इस तरह से आधी कीमत में अभी यह पंखे मिल रहे है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस पंखे पर भी बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही यह भी एक रिचार्जेबल पंखा है। इसकी कीमत की बात करे तो 49% के डिस्काउंट के बाद 4,500 रुपए में मिल रहा है।

जबकि इसकी कीमत 8,990 रुपए है। यानी की इस पंखे को अभी खरीदने में बड़ी बचत होगी।


यह भी एक रिचार्जेबल पंखा है। इस पंखे को भी ग्राहको द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसकी कीमत की बात करे तो 37% के डिस्काउंट के बाद 4,999 रुपए में मिल रहा है। जबकि इसकी कीमत 7,999 रुपए है।

Share this story