×

BSNL का धमाकेदार प्लान! 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान, Unlimted Data सहित सबकुछ फ्री

BSNL company has prepaid cheap plans: BSNL लाया 365 दिनों की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान, पाएं हर दिन 2 GB डेटा सहित सबकुछ फ्री

BSNL company has prepaid cheap plans: बीएसएनएल का ये प्लान यह प्लान 28 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डेटा के साथ 100 एसएमएस भी मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

 

BSNL company has prepaid cheap plans: बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) भारत की एक दूरसंचार कंपनी है। बीएसएनएल कंपनी के पास प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के ही सस्ते प्लान्स मौजूद हैं। जबकि, बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

 

 

बीएसएनएल कंपनी इस समय रिलायंस जियो (Reliance jio) और एयरटेल (Airtel) कंपनी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही है।

 

 

यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई सस्ता और किफायती प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही प्लान लेकर आये हैं।

 

BSNL Rs. 187 Plan


बीएसएनएल का ये प्लान यह प्लान 28 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डेटा के साथ 100 एसएमएस भी मिलता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

BSNL Rs. 247 Plan


बीएसएनएल के इस प्लान में टोटल 50 जीबी डेटा मिलता है। यह 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मिलता है। प्लान में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा भी मिलती है।

BSNL Rs. 365 Plan


बीएसएनएल का ये प्लान 60 दिनों तक की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में प्रति दिन 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस भी मिलता है। प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

BSNL Rs. 599 Plan
 

बीएसएनएल का ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। प्लान में प्रति दिन 3 जीबी डेटा और 84 दिनों के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस भी मिलता है।

BSNL 1570 Plan

BSNL के इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 2 GB डेटा मिलता है। रोजाना डेटा खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी। इस प्लान में अनलिमिटेड Local-STD कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

इसके अलावा प्लान में  100 SMS भी रोजाना ऑफर किया जाता है। बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ भी आता है।

Share this story